1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Singer Chinmayi Sripada ने भारत को बताया एक ‘बेवकूफ देश’, खिलाफ शिकायत दर्ज

Singer Chinmayi Sripada ने भारत को बताया एक ‘बेवकूफ देश’, खिलाफ शिकायत दर्ज

हैदराबाद विश्वविद्यालय (यूओएच) की एक छात्रा ने वरिष्ठ अभिनेत्री अन्नपूर्णा के जवाब में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करने के बाद गायिका चिन्मयी श्रीपदा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

हैदराबाद: हैदराबाद विश्वविद्यालय (यूओएच) की एक छात्रा ने वरिष्ठ अभिनेत्री अन्नपूर्णा के जवाब में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करने के बाद गायिका चिन्मयी श्रीपदा (Singer Chinmayi Sripada) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें :- Shocking Video: देखते देखते शख्स ने कोबरा को बोतल में उतारा , देखने वालों के उड़े होश

चिन्मयी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कथित तौर पर भारत को एक ‘बेवकूफ देश” बताया और कथित तौर पर भारत में पैदा होने के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की।अपने वीडियो में, चिन्मयी ने कथित तौर पर उल्लेख किया कि भारत में महिलाओं को अभी भी शौचालयों तक पूरी पहुंच नहीं है, और यह अजीब था कि कुछ महिलाएं दूसरों द्वारा पहने जाने वाले परिधानों का मजाक उड़ाती थीं।

उन्होंने कथित तौर पर अपने वीडियो में कहा, “युवा महिलाओं के लिए 2024 में रहना दुर्भाग्यपूर्ण है।”गाचीबोवली पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए यूओएच के छात्र कुमार सागर ने कहा, “भारत के बारे में नकारात्मक बोलना उचित दृष्टिकोण नहीं है।” पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

पढ़ें :- महज 22 साल में बनी अरबपति, एक सॉन्ग का लाखों चार्ज करती है श्रेया घोषाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...