HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonakshi Sinha Wedding: मेरे पिता चाहते हैं मैं कभी शादी ना करूं, Sonakshi Sinha ने किया बड़ा खुलासा

Sonakshi Sinha Wedding: मेरे पिता चाहते हैं मैं कभी शादी ना करूं, Sonakshi Sinha ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, 23 जून को एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं। इस बीच अब सोनाक्षी सिन्हा का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, 23 जून को एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं। इस बीच अब सोनाक्षी सिन्हा का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- ना मांग में सिंदूर न गले में मंगलसूत्र, नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा सफ़ेद आउटफिट में हुई स्पॉट

जहीर इकबाल संग शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  उनके परिवार से मिलने पहुंची। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा नहीं चाहते थे कि एक्ट्रेस कभी शादी करें।

साल 2021 में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी का जिक्र किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि पिता शत्रुघ्न सिन्हा कभी नहीं चाहते कि उनकी बेटी शादी करे। जिसको लेकर अक्सर उनके पिता की मां से अनबन होती रहती है। सोनाक्षी ने ये भी बताया कि उनकी मां कभी-कभी शादी का सुझाव देती हैं, लेकिन अपनी बेटी के कहने पर तुरंत मुकर जाती हैं।


सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि, ‘अगर ये मेरे पिता के हाथ में होता तो वह चाहते हैं कि मैं कभी शादी ना करूं। लेकिन कभी-कभी मेरी मां बीच में बॉम्ब गिरा देती हैं कि अब तो वक्त हो गया है शादी कर लेनी चाहिए। फिर मैं उन्हें गुस्से में लुक देती हूं तो वह देखकर पीछे हट जाती हैं और कह देती हैं कि अच्छा ठीक है।’


सोनाक्षी सिन्हा ने ये भी बताया कि उन्हें हमेशा से अपने परिवार में फैसला लेने की आजादी रही है। कभी भी परिवार वालों ने शादी को लेकर दबाव नहीं बनाया और इसके लिए वह अपने परिवार का शुक्रगुजार हैं। खैर अब सोनाक्षी सिन्हा शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और 23 जून को वह जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वहीं हाल ही में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि वह अपनी बेटी को आशीर्वाद देने जरूर जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...