HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonakshi Sinha Wedding: शादी के 2 दिन पहले दूल्हे जहीर इकबाल संग शत्रुघ्न सिन्हा पोज़ देते आये नजर

Sonakshi Sinha Wedding: शादी के 2 दिन पहले दूल्हे जहीर इकबाल संग शत्रुघ्न सिन्हा पोज़ देते आये नजर

सभी की निगाहें जल्द ही शादी करने वाले जोड़े सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल  पर टिकी हैं। यह जोड़ा 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला है। अपने खास दिन से पहले, ज़हीर इकबाल को अपने ससुर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ देखा गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonakshi Sinha Wedding: सभी की निगाहें जल्द ही शादी करने वाले जोड़े सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (zaheer iqbal) पर टिकी हैं। यह जोड़ा 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला है। अपने खास दिन से पहले, ज़हीर इकबाल को अपने ससुर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ देखा गया। दोनों ने कैमरे के सामने खुशी-खुशी पोज़ दिया और पैपराज़ी के साथ मस्ती की।

पढ़ें :- ना मांग में सिंदूर न गले में मंगलसूत्र, नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा सफ़ेद आउटफिट में हुई स्पॉट

पैपराज़ी वायरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, शत्रुघ्न सिन्हा और ज़हीर इकबाल अपने अपार्टमेंट के बाहर पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए नज़र आए। शत्रुघ्न ने शर्ट और नेहरू जैकेट के साथ ट्राउज़र पहना हुआ था। दूसरी ओर, ज़हीर को काले रंग की शर्ट और हल्के रंग की कार्गो पैंट और सिल्वर नेकलेस में देखा गया। दोनों ने एक-दूसरे की बाहों में हाथ डालकर कैमरे के सामने पोज़ दिया। पैपराज़ी के अनुरोध पर शत्रुघ्न ने “खामोश” भी कहा। वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है।


वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने कहा, “आज मैंने जो सबसे अच्छी पोस्ट देखी है, वे एक साथ खुश दिख रहे हैं।” एक दूसरे उपयोगकर्ता ने उल्लेख किया, “अंधभक्तों की जल गई इन दोनों को एक साथ देख कर।” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “नफरत करने वाले कहाँ हैं?” यह वीडियो शत्रुघ्न द्वारा सोनाक्षी की शादी और अपनी बेटी की शादी में मौजूद होने की पुष्टि करने के बाद आया है।


एक रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न ने कहा, “मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूँगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूँगा? उसकी खुशी मेरी खुशी है और इसके विपरीतAdverse। उसे अपना साथी और अपनी शादी के अन्य विवरण चुनने का पूरा अधिकार है। मैं दिल्ली में अपने राजनीतिक कार्यों में बहुत व्यस्त हूँ। यह तथ्य कि मैं अभी भी मुंबई में हूँ, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​​​के रूप में भी यहाँ हूँ।”

पढ़ें :- सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन पार्टी में इस शख्स ने लूट ली म​हफिल, अब वीडियो देख हुए सभी हैरान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...