HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonakshi Sinha Wedding: जल्द शत्रुघ्न सिन्हा के दमाद बनेगे जहीर इकबाल, सोनाक्षी सिन्हा इस दिन लेंगी 7 फेरे

Sonakshi Sinha Wedding: जल्द शत्रुघ्न सिन्हा के दमाद बनेगे जहीर इकबाल, सोनाक्षी सिन्हा इस दिन लेंगी 7 फेरे

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है, चाहे वह किसी पार्टी में हो या सिनेमा में डिनर पर. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए ऐसे ही कमेंट्स भी छोड़ते हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonakshi Sinha Bride: दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है, चाहे वह किसी पार्टी में हो या सिनेमा में डिनर पर. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए ऐसे ही कमेंट्स भी छोड़ते हैं, जिससे उनके प्यार की गहराई का पता चलता है. हालांकि दोनों ने कभी रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की.

पढ़ें :- sonakshi- zaheer iqbal wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी से दोनों भाई नाखुश, शादी में होंगे शामिल या नहीं?

अब सोनाक्षी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घोषणा की गई है कि सोनाक्षी (Shatrughan Sinha) 23 जून को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड जहीर से शादी करेंगी। शादी समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के कलाकार भी मौजूद रहेंगे।


रिपोर्ट के अनुसार, उनकी शादी के निमंत्रण का विवरण, जो व्यापार प्रतिनिधियों को दिखाने के लिए भेजा गया था, भी ज्ञात हो गया। निमंत्रण को एक पत्रिका कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है और इसमें नोट शामिल है: “अफवाहें सच हैं।” जोड़े ने मेहमानों से औपचारिक रूप से कपड़े पहनने और मुंबई के बास्टियन में अपनी शादी का रिसेप्शन आयोजित करने के लिए कहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...