HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. sonakshi- zaheer iqbal wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी से दोनों भाई नाखुश, शादी में होंगे शामिल या नहीं?

sonakshi- zaheer iqbal wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी से दोनों भाई नाखुश, शादी में होंगे शामिल या नहीं?

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एवं जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिन्हा परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल है। पिछली रात सोनाक्षी के मम्मी-पापा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) एवं पूनम सिन्हा होने वाले दामाद जहीर इकबाल के घर पहुंचे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonakshi- zaheer iqbal wedding: 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एवं जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिन्हा परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल है। पिछली रात सोनाक्षी के मम्मी-पापा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) एवं पूनम सिन्हा होने वाले दामाद जहीर इकबाल के घर पहुंचे। इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा ने खुशियों भरी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा एवं पूनम सिन्हा दामाद के साथ बेहद खुश नजर आए।

पढ़ें :- ना मांग में सिंदूर न गले में मंगलसूत्र, नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा सफ़ेद आउटफिट में हुई स्पॉट

लेकिन इस पारिवारिक तस्वीर में सोनाक्षी के दोनों भाई लव एवं कुश गायब नजर आए। शादी से पहले हुए फैमिली गेट-टू-गेदर में लव-कुश को ना देखकर प्रशंसक हैरान हैं। परिवार के संग सोनाक्षी और जहीर के हैप्पी मोमेंट देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि लव-कुश ने रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है। जहीर को सास-ससुर का तो आशीर्वाद प्राप्त हो चुका है, किन्तु अब तक उन्हें लव-कुश के साथ नहीं देखा गया।


सोनाक्षी सिन्हा के प्री-वेडिंग फेस्टिव से उनके भाइयों का गायब नजर आना कई सवाल खड़े कर रहा है। अब देखना होगा कि लव-कुश बहन की शादी में सम्मिलित होते हैं या नहीं। बता दे कि बीते कई दिनों से सोनाक्षी सिन्हा एवं जहीर इकबाल की शादी को लेकर तरह तरह की ख़बरें आ रही है वही अब हर किसी को कपल की शादी का इंतजार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...