HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली पुलिस ने हेरोइन की खेप के साथ एक को किया गिरफ्तार

सोनौली पुलिस ने हेरोइन की खेप के साथ एक को किया गिरफ्तार

सोनौली पुलिस ने हेरोइन की खेप के साथ एक को किया गिरफ्तार

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज ::भारत से तस्करी कर नेपाल ले जाए जा रहे मादक पदार्थ हेरोइन की एक खेप को पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) के जवानों ने बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।जिससे पूछताछ कर तस्करी के पूरे नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास जारी है।

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

मुखबिर की सूचना पर थाना सोनौली पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस अधीक्षक, महराजगंज सोमेन्द्र मीना के निर्देश पर चल रहे इस अभियान में सोनौली कोतवाली क्षेत्र के

केवटलिया बागीचे के पास एक संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग के दौरान उसके पास से मादक पदार्थ हेरोइन बरामद किए। यह व्यक्ति मादक पदार्थ को अपने शरीर में छुपा कर नेपाल ले जाने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस ने युवक के पास से 18.50 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद किए हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम ओंकार नाथ त्रिपाठी पुत्र स्वर्गीय राघव प्रसाद त्रिपाठी है, जो ग्राम जारा, थाना सोनौली, जनपद महराजगंज का निवासी है। उसकी उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है।

पढ़ें :- अगर प्रदेश की सड़कों पर डग्गामार या बिना प​रमिट के कोई बस चलती मिली तो अधिकारियों की खैर नहीं: सीएम

पुलिस अधीक्षक सोमेन्द्र मीना ने सीमा पर चौकसी बढ़ाने और तस्करी रोकने के लिए विशेष निर्देश जारी किए थे, जिसके परिणामस्वरूप प्रभारी कोतवाल सोनौली अंकित सिंह को

यह सफलता मिली है अभियुक्त ओंकारनाथ त्रिपाठी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 8/22/23 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है। बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹15 लाख रुपए आकां गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...