HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा अधिवक्ता सभा ने कन्नौज लोक सभा सीट से अखिलेश यादव को जिताने की भरी हुंकार,मांगे वोट

सपा अधिवक्ता सभा ने कन्नौज लोक सभा सीट से अखिलेश यादव को जिताने की भरी हुंकार,मांगे वोट

समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकन्दर यादव व प्रदेश सचिव वरिष्ठ अधिवक्ता मुलायम सिंह यादव ने अधिवक्ताओं से मिलकर कन्नौज लोक सभा सीट (Kannauj Lok Sabha Seat) से सपा प्रत्याशी सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को वोट देकर भारी बहुमत से चुनाव जिताने की अपील की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रसूलाबाद। समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकन्दर यादव व प्रदेश सचिव वरिष्ठ अधिवक्ता मुलायम सिंह यादव ने अधिवक्ताओं से मिलकर कन्नौज लोक सभा सीट (Kannauj Lok Sabha Seat) से सपा प्रत्याशी सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को वोट देकर भारी बहुमत से चुनाव जिताने की अपील की है।

पढ़ें :- Viral Video: आठ बार वोट करने और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, अखिलेश यादव ने की थी कार्ऱवाई की मांग

सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव मुलायम सिंह यादव ने सपा सरकार के गिनाए विकास कार्य

रसूलाबाद में अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव व जिला बार एशोसियेशन के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सरकार में अधिवक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर बहुत कार्य किये । अधिवक्ता भवनों से लेकर कई तहसीलों का निर्माण कराये गए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में रसूलाबाद विधान में हवाई जहाज उतरने के लिए हवाई पट्टी के निर्माण से लेकर जनता के आवागमन में असुविधा को देखते हुए नदियों पर आठ पुलों का निर्माण आई टी आई फायर बिग्रेड केंद्र 132 विद्युत सब स्टेशन वीवीआई गेस्ट हाउस से नगर नगर में चौड़ी सड़को का जाल बिछाकर यहां की जनता को शहरों की भांति सुविधाएं दी इसलिए क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव को अपना मत दें।

अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकन्दर यादव ने कहा कि भाजपा के राज में अन्न दाता दुखी देखा जा रहा है। किसानों ने जब अपनी आवाज उठाई पर उस पर अत्याचार किये गए सड़को पर कीले लगाई गई। उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता के लिए बहुत अहम है क्योंकि भाजपा संविधान व लोकतंत्र के लिए खतरा बन गई है इस लिये हम अधिवक्ता साथी आपको सचेत कर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अखिलेश यादव को जिताने के लिए वोट मांगने आये है।

सपा अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय महासचिव हैदर अब्बास ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूंजीपतियों का16 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया और इस सरकार में चंद पूंजीपति गरीबो का हक लूट रहे है । सपा लोहिया वाहिनीं के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय गुप्ता ने कहा कि भाजपा के राज में सभी लोग मंहगाई बेरोजगारी से पीड़ित है भाजपा सरकार ने सभी नौकरियां समाप्त कर युवाओं को बेरोजगार कर दिया है।

पढ़ें :- लोकतंत्र/संविधान/आरक्षण को कोई ख़तरा नहीं, ख़तरा इंडी गठबंधन के नेताओं के राजनीतिक भविष्य और अस्तित्व को है: केशव मौर्य

उन्होंने अधिवक्ताबन्धुओं से सपा प्रमुख को चुनाव जिताने की अपील की। इससे पहले सपा अधिवक्ता सभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों का सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव मुलायम सिंह यादव द्वारा फूल मालाओं व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता कुंवर रब्बानी खान सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश महासचिव सर्वेश सिंह ललित यादव प्रोफेसर दिग्विजय सिंह यादव अनूप कुमार,वीपी सिंह समरजीत सिंह कमलेश गौतम हुकुम सिंह बलराम सिंह चौहान प्रदीप कुमार शर्मा फैजान खान अरविंद सिंह यादव राजेश सिंह सरस सहित सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...