HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीडीए जन पंचायत पखवाड़ा कार्यक्रम में बोले सपाई,गरीबो से नराज है भाजपा

पीडीए जन पंचायत पखवाड़ा कार्यक्रम में बोले सपाई,गरीबो से नराज है भाजपा

पीडीए जन पंचायत पखवाड़ा कार्यक्रम में बोले सपाई,गरीबो से नराज है भाजपा

By ब्यूरो महराजगंज 
Updated Date

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो सोनौली महराजगंज :: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर आज शनिवार को नौतनवा विकासखंड के रतनपुर में समाजवादी पार्टी द्वारा पीडीए जन पंचायत पखवाड़े का आयोजन किया।

पढ़ें :- आखिरी चरण के चुनाव से पहले सपा को बलिया में लग सकता है बड़ा झटका, नारद राय ने बुलाई समर्थकों की बैठक

जन पंचायत पखवाड़ा कार्यक्रम में उपस्थित समाजवादी नेताओं ने जन पंचायत के साथ ग्रामवासियों से विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। कार्यक्रम समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष विद्यासागर यादव तथा सोनौली नगर पंचायत के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रत्याशी रहे बैजू यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार में हर क्षेत्र में विकास हुआ था। किन्तु भाजपा सरकार गरीबों से नाराजगी दिखा रही है। समाजवादी सरकार में हुए विकास को क्यों रोक दिया गया? श्री यादव ने कहा कि बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेडकर द्वारा निर्मित भारतीय संविधान में उल्लेखित सामाजिक न्याय की अवधारणा को ताकत देने के लिए दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक समाज एवं पीड़ित लोगों की बैठकें सभी विधानसभा क्षेत्रों में हो रहा है। जिसकी शुरुआत आज हम लोगों ने नौतनवा तहसील के रतनपुर ब्लाक से किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ता जुट जाए और स्थानीय कार्यकर्ताओं पीडीए जन पंचायत कराएं ताकि 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में जनमत तैयार कर भाजपा को सत्ता से हटाया जाय।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यकों एवं महिलाओं हो रहे उत्पीड़न, शोषण, तथा सामाजिक अन्याय के विरूद्ध पीडीए जन पंचायत के माध्यम से लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी संकल्पित है। समाजवादी पार्टी के लोग देश की खुशहाली, विकास के लिए काम कर रहे हैं। समाजवादियों को जब भी मौका मिला देश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने का काम किया।

जन पंचायत पखवाड़ा कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी प्रदेश सचिव बैजू यादव,जिला उपाध्यक्ष राजू दुबे अमरनाथ यादव उर्फ लल्ला, विधानसभा अध्यक्ष विक्रम यादव, जिला पंचायत सदस्य राम अशीष यादव,जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ उर्फ लल्लन यादव, ब्लॉक अध्यक्ष बाबू लाल यादव,गोरख यादव,राम सिंह यादव, सुरेन्द्र यादव , संजय यादव,कलीम खान, बृजेश यादव, सफात अहमद,अहमद अली, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पढ़ें :- विश्व में शांति और मानवीय विकास के लिए सक्षम और सशक्त भारत का निर्माण जरूरी : शिव प्रताप शुक्ल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...