HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों पर ऐसी कार्रवाई होगी जो नजीर बन जाए: सीएम योगी

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों पर ऐसी कार्रवाई होगी जो नजीर बन जाए: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एवं विद्युत सेवा आयोग द्वारा भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत विभिन्न पदों पर नवचयनित 1,782 अभ्यर्थियों को आज लखनऊ में नियुक्ति-पत्र प्रदान किए गए। डबल इंजन सरकार हर नौजवान के अधिकार और उन्हें रोजगार से जोड़ने के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एवं विद्युत सेवा आयोग द्वारा भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत विभिन्न पदों पर नवचयनित 1,782 अभ्यर्थियों को आज लखनऊ में नियुक्ति-पत्र प्रदान किए गए। डबल इंजन सरकार हर नौजवान के अधिकार और उन्हें रोजगार से जोड़ने के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

पढ़ें :- प्रदेश में अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति बरकरार रहनी चाहिए: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, शुचिता एवं पारदर्शी तरीके से हर नौजवान को उसका अधिकार प्राप्त हो सके, सरकार इसके लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। विगत 07 वर्षों में 06 लाख+ युवाओं को हम लोगों ने अब तक प्रदेश के शासकीय विभागों में नौकरियां प्रदान कर दी हैं।

उन्होंने कहा, नियुक्ति की प्रक्रिया अगर ईमानदारीपूर्वक आगे नहीं बढ़ पा रही है तो वह युवाओं के साथ खिलवाड़ है। यह एक राष्ट्रीय पाप है, अगर युवा के साथ अन्याय होता है तो…बहुत बड़ी कार्रवाई हम उन तत्वों के खिलाफ करेंगे जो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेंगे। कार्रवाई भी ऐसी होगी जो नजीर बन जाए।

इसके साथ ही कहा, गांव-गांव में विद्युतीकरण का कार्य हो रहा है, नए-नए सब स्टेशन लग रहे हैं, जनरेशन प्लांट लग रहे हैं। विद्युत की अधिक से अधिक आपूर्ति देने का कार्य हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...