1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ankita Lokhande से दूर हुई सुशांत सिंह राजपूत की निशानी, वायरल हुई पोस्ट

Ankita Lokhande से दूर हुई सुशांत सिंह राजपूत की निशानी, वायरल हुई पोस्ट

बिग बॉस 17 (bigg boss 17) की विजेता नहीं बन पाईं, लेकिन किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में जरूर बनी रहीं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक बेहद दुखद खबर शेयर की है. अभिनेत्री ने सोशल नेटवर्क पर अपने प्यारे कुत्ते स्कॉच की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके नुकसान पर दुख व्यक्त किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ankita Lokhande post: बिग बॉस 17 (bigg boss 17) की विजेता नहीं बन पाईं, लेकिन किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में जरूर बनी रहीं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक बेहद दुखद खबर शेयर की है. अभिनेत्री ने सोशल नेटवर्क पर अपने प्यारे कुत्ते स्कॉच की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके नुकसान पर दुख व्यक्त किया।

पढ़ें :- Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारूकी ने 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम की,पोस्ट साझा कर खास अंदाज में सलमान खान को बोला थैंक्यू

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर स्कॉच की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “अरे दोस्त, माँ तुम्हें बहुत याद करोगी।” उनके पति विक्की जैन ने एक पत्र लिखकर डॉगी की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, “मुझे तुम्हारी याद आएगी स्कॉच।” यह कुत्ता उनके पार्टनर सुशांत सिंह राजपूत से तोहफे में मिला था। इंस्टाग्राम पर स्कॉच और सुशांत का एक साथ खेलते हुए वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में सुशांत हंसते नजर आ रहे हैं और कुत्ता उनके साथ खेल रहा है।

अंकिता लोखंडे अक्सर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती थीं। अंकिता ने कहा, “अभिषेक और मैं हमेशा सुशांत के बारे में बात करते थे क्योंकि वह उन्हें अपना आदर्श मानते थे और मैं वास्तव में उनका सम्मान करती थी।” मैंने हमेशा सुशांत के बारे में अच्छी बातें ही कही हैं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं इस मंच के जरिए उनके बारे में कुछ अच्छा कह सकता हूं तो क्यों नहीं?


उन्होंने मीडिया से कहा, ”मैं जहां भी हूं, मुझे सुशांत के बारे में और सुशांत ने जो किया उसके बारे में बात करने में बहुत गर्व महसूस होता है। इसके बारे में बात करने में कुछ भी गलत नहीं है… मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से सामान्य है क्योंकि मैं सुशांत के बारे में जितना जानता हूं, शायद कोई नहीं जानता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...