HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ये क्या बोल गए दानिश कनेरिया? बाबर आजम तो विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं हैं

ये क्या बोल गए दानिश कनेरिया? बाबर आजम तो विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं हैं

भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) मुकाबले के लिए न्यूयॉर्क में मैदान सज चुका है। हालांकि इस मुकाबले से पहले बाबर आजम (Babar Azam) के खिलाफ कुछ ऐसा हो गया है, जिससे उनके फैंस बौखला जाएंगे। बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान के खिलाफ उनके अपने ही मुल्क के खिलाड़ी ने बेहद अजीबो-गरीब बयान दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) मुकाबले के लिए न्यूयॉर्क में मैदान सज चुका है। हालांकि इस मुकाबले से पहले बाबर आजम (Babar Azam) के खिलाफ कुछ ऐसा हो गया है, जिससे उनके फैंस बौखला जाएंगे। बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान के खिलाफ उनके अपने ही मुल्क के खिलाड़ी ने बेहद अजीबो-गरीब बयान दिया है। बात हो रही है दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) जिन्होंने कहा है कि बाबर आजम तो विराट कोहली (Virat Kohli) के जूते के बराबर भी नहीं हैं।

पढ़ें :- वेस्टइंडीज के होटल में अफगानी प्लेयर्स को खुद पकाना पड़ रहा खाना, बोले- 'कभी-कभी बाहर जाते हैं,'

जब भी बाबर आजम शतक लगाते हैं तो उनकी तुलना विराट कोहली से होने लगती है:  दानिश कनेरिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने एक बातचीत में कहा कि जब भी बाबर आजम शतक लगाते हैं तो उनकी तुलना विराट कोहली से होने लगती है। बाबर आजम (Babar Azam)  तो विराट कोहली (Virat Kohli) के जूते के बराबर भी नहीं हैं। दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा कि बाबर आजम को अमेरिका के गेंदबाजों ने ही फंसा लिया था। वो अमेरिकी गेंदबाज को भी नहीं खेल सके। पाकिस्तान को अमेरिका के खिलाफ जीतना चाहिए था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

बाबर आजम पर सवाल

बाबर आजम (Babar Azam)  की कप्तानी और उनकी बैटिंग की लगातार आलोचना हो रही है। अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तानी टीम की हार के बाद तो मामला हाथ से निकल चुका है। बाबर आजम ने अमेरिका के खिलाफ काफी धीमी बल्लेबाजी की थी और उसके बाद सुपर ओवर में उनकी कप्तानी खराब रही जिसके चलते पाकिस्तानी टीम हार गई। अब पाकिस्तान को टीम इंडिया के खिलाफ मैच जीतना ही है क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो बाबर एंड कंपनी पहले दौर से ही टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी।

पढ़ें :- Virat Kohli Batting Position: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले बोले बैटिंग कोच, 'लगता है लोग कोहली के ओपनिंग करने से खुश नहीं...'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...