HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है, अबकी बार 400 पार…तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी

देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है, अबकी बार 400 पार…तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के नागरकुर्नूल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज देश में 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है। TV वाले बता रहे हैं कि अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने, देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है-अबकी बार 400 पार!

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के नागरकुर्नूल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज देश में 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है। TV वाले बता रहे हैं कि अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने, देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है-अबकी बार 400 पार!

पढ़ें :- DA Hike in UP : योगी सरकार ने लाखों कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में की बंपर बढ़ोत्तरी,आदेश जारी

उन्होंने कहा, जब मैं राज्य चुनावों के दौरान तेलंगाना आया, तो मैंने देखा कि लोग बीआरएस पर कितने गुस्से में थे। कल भारी भीड़ देखकर मुझे यकीन हो गया कि तेलंगाना ने मोदी 3.0 का फैसला कर लिया है। हम तेलंगाना को ‘दक्षिण का प्रवेश द्वार’ कहते हैं। पिछले 10 वर्षों में, तेलंगाना का विकास हमारे लिए प्राथमिकता रही है। तेलंगाना कांग्रेस और बीआरएस की नीतियों के बीच बंटा रहा। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर तेलंगाना के सपनों और आकांक्षाओं को कुचल दिया है। चिंता की बात यह है कि बीआरएस की लूट के बाद अब तेलंगाना को कांग्रेस के ‘हाथों’ का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने दशकों तक देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया। लेकिन, गरीब के जीवन में कोई बदलाव आया क्या? कांग्रेस ने SC, ST, OBC को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। लेकिन, समाज के हालात सुधरे क्या? बदलाव तब आया, जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया। क्योंकि, बदलाव की एक ही गारंटी है। मोदी की गारंटी।

साथ ही कहा, BRS भी कांग्रेस के ही नक्शेकदम पर चलने वाली पार्टी है। KCR तो कहते हैं कि भारत को नए संविधान की जरूरत है। क्या ये बाबा साहब डॉ. अंबेडकर को अपमानित करने का कृत्य नहीं है? KCR ने दलित बंधु योजना से दलितों को धोखा दिया।

 

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, खरगे पर कसा तंज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...