HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नए कानून के विरोध में ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवरों की हड़ताल का दिखने लगा असर, पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी कतार

नए कानून के विरोध में ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवरों की हड़ताल का दिखने लगा असर, पेट्रोल पंपों पर लगी लंबी कतार

ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवरों की हड़ताल का असर अब आम जनता पर सीधा पड़ने लगा है। देशभर में नए कानून को लेकर चालक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सुबह से ही ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवर का विरोध-प्रदर्शन जारी है, जहां अलग-अलग क्षेत्र से चक्का जाम की खबर आ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवरों की हड़ताल का असर अब आम जनता पर सीधा पड़ने लगा है। देशभर में नए कानून को लेकर चालक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सुबह से ही ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवर का विरोध-प्रदर्शन जारी है, जहां अलग-अलग क्षेत्र से चक्का जाम की खबर आ रही है।

पढ़ें :- ये कॉलेज की डिग्री से कुछ होने वाला नहीं है, पंक्चर की दुकान खोल लेना...भाजपा विधायक का बयान वायरल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, चालक एक से तीन जनवरी तक हड़ताल पर रहेंगे। इस दौरान बस और टैंकर के पहिए थमे रहेंगे। ऐसी स्थिति में पेट्रोल पंप पर टैंकर्स न पहुंचने से आम जनता पर अब इसका सीधा असर देखने को मिलेगा। वहीं, पेट्रोल-डीजल खत्म होने की खबर जैसे ही लोगों तक पहुंच रही है, वैसे ही लोग बड़ी संख्या में अपने-अपने वाहन लेकर पेट्रोल पंप पहुंच गए हैं।

जहां लोग अपने वाहनों में पेट्रोल डलवाने के लिए कड़ी मशक्कत करते नजर आ रहे हैं। इस बीच पेट्रोल पंप पर लंबी-लंबी कतार देखी जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि सोमवार शाम तक सभी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल समाप्त हो जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...