HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महिला पति-जेठ का मर्डर कर पहुंची थाने, कहा- मुझे आए थे मारने, मैंने ही टपका दिया…

महिला पति-जेठ का मर्डर कर पहुंची थाने, कहा- मुझे आए थे मारने, मैंने ही टपका दिया…

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में सोमवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात घटित हुई है। यहां इंगोरिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति और जेठ पर पिस्टल से गोली मारी दी। गोली लगने से पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जेठ ने उज्जैन के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

उज्जैन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में सोमवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात घटित हुई है। यहां इंगोरिया थाना (Ingoria Police Station)  क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति और जेठ पर पिस्टल से गोली मारी दी। गोली लगने से पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जेठ ने उज्जैन के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पति पर दो और जेठ पर एक फायर करने के बाद महिला इंगोरिया थाने (Ingoria Police Station) पहुंची, जहां उसने सरेंडर करते हुए पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पढ़ें :- Viral Video: कोई सुनवाई न होने पर कलेक्ट्रेट में जमीन पर लेटते हुए निराश होकर लौटा बुजुर्ग किसान, फर्जी दस्तावेजों के जरिये जमीन हड़पने का आरोप

इस मामले में इंगोरिया थाने (Ingoria Police Station) की पुलिस ने बताया कि आज सुबह एक महिला जिसका नाम सरिता है, वह पिस्टल लेकर थाने पहुंची। उसने बताया कि मैंने अपने पति राजाराम और जेठ धीरज को गोली मार दी है। सरिता की बात सुनकर पुलिस कुछ देर के लिए हैरान रह गई, लेकिन यह घटना सही है या नहीं, जब पुलिस ने इस बात की तफ्तीश की तो पता चला कि घटना बिल्कुल सही है। महिला के पति राजाराम की मौत हो चुकी थी, जबकि अस्पताल में जेठ धीरज गंभीर ने दम तोड़ दिया।

आंगनबाड़ी में काम करती है सरिता

पता चला है कि आरोपी सरिता आंगनबाड़ी में काम करती है जो कि पिछले काफी समय से पति राजाराम और जेठ धीरज के द्वारा विवाद करने और प्रताड़ित करने से परेशान हो गई थी। उसने पुलिस को बताया कि खेत और जमीन को लेकर उसके पति और जेठ आए दिन उससे विवाद करते थे। वह पूरी तरह परेशान हो चुकी थी, जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया।

जान से मारने के लिए पिस्टल लेकर आया था जेठ

पढ़ें :- ये कॉलेज की डिग्री से कुछ होने वाला नहीं है, पंक्चर की दुकान खोल लेना...भाजपा विधायक का बयान वायरल

सविता ने पुलिस को बताया कि उसका जेठ आज सुबह पिस्टल लेकर उसे मारने ही घर पर आया था, जिसे छीनकर उसने पति और जेठ को गोली मार दी। एडिशनल एसपी ग्रामीण नितेश भार्गव (Additional SP Rural Nitesh Bhargava) ने बताया कि इस हत्याकांड की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जानकारी लगते ही एफएसएल (FSL)  और इंगोरिया पुलिस (Ingoria Police ) घटनास्थल पर पहुंची, वहां पर उन्होंने साक्ष्यों को इकट्ठा किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...