1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. इनका एक लक्ष्य है विपक्ष को टारगेट करके सत्ता से गिराओ…भाजपा पर जमकर बरसे कपिल सिब्बल

इनका एक लक्ष्य है विपक्ष को टारगेट करके सत्ता से गिराओ…भाजपा पर जमकर बरसे कपिल सिब्बल

कपिल सिब्बल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि, ईडी की विश्वसनीयता पर कई बार सवाल उठाए गए हैं, पहले भी मैंने आपको कई नाम बताए हैं जिन्होंने चुनाव लड़े हैं और खुद बताया है कि उनके ख़िलाफ कौन से आपराधिक मामले हैं, वे भाजपा से जुड़े हैं, ऐसे ही कई प्रदेशों की यह जानकारी ईडी को मालूम है, तो ईडी वहां कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में इन दिनों विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई तेज हो गयी है। इसको लेकर विपक्ष के नेताओं की तरफ से लगातार सवाल उठाया जा रहा है। विपक्षी नेता ईडी की कार्रवाई को राजनीति से जोड़ रहे हैं। इस बीच राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि, ईडी की विश्वसनीयता पर कई बार सवाल उठाए गए हैं, पहले भी मैंने आपको कई नाम बताए हैं जिन्होंने चुनाव लड़े हैं और खुद बताया है कि उनके ख़िलाफ कौन से आपराधिक मामले हैं, वे भाजपा से जुड़े हैं, ऐसे ही कई प्रदेशों की यह जानकारी ईडी को मालूम है, तो ईडी वहां कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं?

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का विपक्ष पर निशाना, कहा-यूपी की सभी सीटों पर दर्ज करेंगे जीत

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, इनका एक लक्ष्य है, विपक्ष को टारगेट करके सत्ता से गिराओं, लोकसभा चुनाव में वे (विपक्ष) प्रचार न कर पाए, जब प्रचार नहीं करेंगे तो निश्चित रूप से इसके दुष्प्रभाव होंगे। बता दें कि, देशभर में इन दिनों विपक्षी नेताओं पर भ्रष्टाचार के मामले को लेकर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर ईडी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी कथित शराब घोटाले में ईडी लगातार समन भेज रही है लेकिन सीएम केजरीवाल ईडी के इस समन को राजनीति से प्रेरित बता रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...