1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीट शेयरिंग को लेकर हमारे बीच कोई मतभेद नहीं, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा सीटें INDIA गठबंधन के आएंगे: संजय राउत

सीट शेयरिंग को लेकर हमारे बीच कोई मतभेद नहीं, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा सीटें INDIA गठबंधन के आएंगे: संजय राउत

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत कर कहा कि, हम सब एक साथ हैं और एक साथ चुनाव लड़ेंगे तथा महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य बनेगा जहां पर ज्यादा से ज्यादा सीटे INDIA गठबंधन के आएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इंडिया गठबंधन के नेता सीट शेयरिंग को लेकर लगातार बैठक कर रहे हैं। मंगलवार को सीट शेयरिंग को लेकर शिवसेना (UBT) और कांग्रेस के अहम बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र में लगभग इंडिया गठबंधन के बीच सीट शेयरिंग तय हो चुकी है।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत को टक्कर देंगे विक्रमादित्य सिंह, मां प्रतिभा सिंह ने जानिए क्या कहा?

इन सबके बीच सीट शेयरिंग पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत कर कहा कि, हम सब एक साथ हैं और एक साथ चुनाव लड़ेंगे तथा महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य बनेगा जहां पर ज्यादा से ज्यादा सीटे INDIA गठबंधन के आएंगे। सीट शेयरिंग में हमारे में कोई मतभेद नहीं है सभी सीटों पर बात हो गई है और हम सबकी उस पर सहमति हो गई है। आंकड़े बाद में बताया जाएगा। वंचित अघाड़ी से बातचीत चल रही है, वंचित अघाड़ी INDIA गठबंधन और महा विकास अघाड़ी के सदस्य रहेंगे।

सपा और कांग्रेस की भी हुई बैठक
इसके साथ ही सीट शेयरिंग को लेकर सपा और कांग्रेस के बीच भी अहम बैठक हुई। इस बैठक के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव ने कहा, बैठक बहुत ही अच्छे माहौल में हुई। सबका मन अच्छा रहा है। 12 जनवरी को और होगी तथा शीघ्र ही प्रगति होगी।

 

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले-मोदी जी ने असंभव कार्यों को किया पूरा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...