HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लोकतंत्र/संविधान/आरक्षण को कोई ख़तरा नहीं, ख़तरा इंडी गठबंधन के नेताओं के राजनीतिक भविष्य और अस्तित्व को है: केशव मौर्य

लोकतंत्र/संविधान/आरक्षण को कोई ख़तरा नहीं, ख़तरा इंडी गठबंधन के नेताओं के राजनीतिक भविष्य और अस्तित्व को है: केशव मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा कि, लोकतंत्र/संविधान/आरक्षण को कोई ख़तरा नहीं, ख़तरा राहुल गांधी, अखिलेश यादव इंडी गठबंधन के नेताओं के राजनीतिक भविष्य और अस्तित्व को है। जनता ने रिजेक्ट किया तो दुष्प्रचार कर रहे हैं। यूपी की भाजपा+ 80 सीटों के साथ 400 पार करेगी। तीसरी बार प्रचंड बहुमत की मोदी सरकार।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, यूपी की भाजपा+ 80 सीटों के साथ 400 पार करेगी। दरअसल, भाजपा के नेता लोकसभा चुनाव में 400 पार का नार दे रहे हैं। वहीं, विपक्ष के नेता भी अपने अपने दावे कर रहा है।

पढ़ें :- जून में गर्मी और महंगाई लोगों के छुड़ा रही पसीने, दाल, दूध-सब्जियों के दामों में लगी आग, चुनाव बाद आम जनता को क्यों मिली यह मार?

पढ़ें :- PM Kisan Yojana : पीएम मोदी वाराणसी में 18 जून को पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त करेंगे जारी

इस बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा कि, लोकतंत्र/संविधान/आरक्षण को कोई ख़तरा नहीं, ख़तरा राहुल गांधी, अखिलेश यादव इंडी गठबंधन के नेताओं के राजनीतिक भविष्य और अस्तित्व को है। जनता ने रिजेक्ट किया तो दुष्प्रचार कर रहे हैं। यूपी की भाजपा+ 80 सीटों के साथ 400 पार करेगी। तीसरी बार प्रचंड बहुमत की मोदी सरकार।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...