HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इस बार आप जैसे ड्राइवर ही, देश की सरकार का ड्राइवर बदलने जा रहे हैं: अखिलेश यादव

इस बार आप जैसे ड्राइवर ही, देश की सरकार का ड्राइवर बदलने जा रहे हैं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने एक्स पर ड्राइवरों के लिए एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, प्रिय ड्राइवर भाइयों...याद है… भाजपा वाले बीमा कंपनियों को मुनाफ़ा पहुंचाने के लिए और उस मुनाफ़ाखोरी में से चंदे के नाम पर पैसा कमाने के लिए, ड्राइवरों के ख़िलाफ़ सज़ा और जुर्माने का एकतरफ़ा काला क़ानून लाए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, इस बार आप जैसे ड्राइवर ही, देश की सरकार का ड्राइवर बदलने जा रहे हैं। ड्राइवर कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा! अखिलेश यादव ने एक्स पर ड्राइवरों के लिए एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, प्रिय ड्राइवर भाइयों…याद है… भाजपा वाले बीमा कंपनियों को मुनाफ़ा पहुंचाने के लिए और उस मुनाफ़ाखोरी में से चंदे के नाम पर पैसा कमाने के लिए, ड्राइवरों के ख़िलाफ़ सज़ा और जुर्माने का एकतरफ़ा काला क़ानून लाए थे।

पढ़ें :- आवास विकास में हो रहा है खेल: ईमानदार अफसर गोकर्ण-बलकार सिंह के रहते हुए अभियन्ता पैसे लेकर कंपनी को कर देते हैं डिसक्वालिफाई

उन्होंने आगे लिखा कि, भाजपा सरकार कह रही थी कि एक्सीडेंट होने पर ड्राइवर को दसों साल की जेल होगी और उस पर लाखों का जुर्माना लगाया जाएगा। हम जनता की तरफ़ से पूछते हैं कि जो देश की गाड़ी के ड्राइवर हैं, जिन्होंने नोटबंदी, जीएसटी, चुनावी-चंदे, पीएम केयर फंड, वैक्सीन घोटाले जैसे बड़े-बड़े एक्सीडेंट करके देश के लोगों के जीवन को ख़तरे में डाला है, जिन्होंने महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व संविधान बदलने की बात कहकर लोगों की ज़िंदगी और मान-सम्मान-स्वाभिमान को जोखिम में डाल दिया है, उनकी कितनी सज़ा होनी चाहिए और उन पर कितना जुर्माना लगना चाहिए?

अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि, इस बार देश में किसी भी तरह की गाड़ी चलाने वाला, कोई भी ड्राइवर और उनके परिवार का कोई भी सदस्य भाजपा को वोट नहीं देगा क्योंकि वो जानते हैं कि कहीं गलती या थोड़ी सीटों की कमी पड़ने पर किसी घपले या जोड़तोड़ से अगर ये ‘ड्राइवर विरोधी’ भाजपा सरकार वापस आ गयी तो मुनाफ़ाखोरों के साथ मिलकर फिर से वो ये दमनकारी क़ानून लागू कर देगी क्योंकि भाजपा ने ये क़ानून मन से नहीं, जनता के दबाव से हटाए हैं। इस बार आप जैसे ड्राइवर ही, देश की सरकार का ड्राइवर बदलने जा रहे हैं।
ड्राइवर कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...