HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tejasswi Prakash का अतरंगी आउटफिट देख भड़के ट्रोलर्स, कहा- बहुत खराब ड्रेसिंग सेंस तेजू…

Tejasswi Prakash का अतरंगी आउटफिट देख भड़के ट्रोलर्स, कहा- बहुत खराब ड्रेसिंग सेंस तेजू…

एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश (Tejasvi Prakash) को गुरुवार (2 मई) को मुंबई में एक कार्यक्रम में देखा गया। तेजस्वी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, अवार्ड शो में उनकी हालिया उपस्थिति नेटिज़न्स को पसंद नहीं आई और अभिनेत्री को उनके लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को गुरुवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में देखा गया। तेजस्वी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, अवार्ड शो में उनकी हालिया उपस्थिति नेटिज़न्स को पसंद नहीं आई और अभिनेत्री को उनके लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह एक चमकदार पैंट और एक बड़े आकार का सफेद टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें एक गहरी नेकलाइन और लंबी आस्तीन है। तेजस्वी ने अपने बालों को मेसी बन में बांधा हुआ था और कम से कम मेकअप का विकल्प चुना था।

इवेंट के रेड कार्पेट पर चलते समय वह पूरी तरह मुस्कुरा रही थीं।अभिनेत्री का वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया और उनमें से कुछ ने कहा कि वह ‘पहचानने योग्य’ नहीं लग रही थीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “इसका ड्रेसिंग सेंस इतना खराब है।” एक अन्य ने लिखा, “उसे पहचानना मुश्किल है…पोशाक भयानक है।


“इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए वीडियो पर एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “बहुत खराब ड्रेसिंग सेंस तेजू.. मैं तुमसे यह नहीं चाहता था.. आशा है कि अगली बार तुम इसका ध्यान रखोगे।”एक अन्य टिप्पणी पढ़ें, “ये कोई स्टाइल हुआ?? इसे अच्छा तो उर्फी है।” तेजस्वी अक्सर अपने बेहतरीन फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...