HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Maharajganj:बाइक चोरी के आरोप में दो युवकों को बिजली पोल से बांधा,पुलिस ने छुड़ाया

Maharajganj:बाइक चोरी के आरोप में दो युवकों को बिजली पोल से बांधा,पुलिस ने छुड़ाया

बाइक चोरी के आरोप में दो युवकों को बिजली पोल से बांधा, पुलिस ने छुड़ाया

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज :: कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जंगल गुलरिहा टोला मोती सगरा में बाइक चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़कर बिजली के पोल से बांध दिया। ग्रामीण फरार तीसरे साथी को बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर कोल्हुई पुलिस ने दोनों को छुड़ाया और अपने साथ लेकर चली गई। आरोपितों को बिजली पोल से बांधने का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

पढ़ें :- Schools Closed : गाजियाबाद के बाद नोएडा में स्कूलों की छुट्टी, भीषण गर्मी के चलते लिया फैसला

घटना मंगलवार रात की है। कोल्हुई क्षेत्र के जंगल गुलरिहा के टोला मोतीसगरा निवासी भोला चौहान के दरवाजे पर तीन आरोपित युवक पहुंचे। रात करीब दस बजे खड़ी बाइक लेकर भागने लगे। उसी दौरान परिजनों की नींद टूट गई। बाइक को गायब देख शोर मचाया। शोर सुन ग्रामीण आरोपित युवकों का पीछा करना शुरू किए। दो युवकों को पकड़ लिया। बाइक बरामद कर ली। तीसरा युवक फरार हो गया। चोरी के आरोप में पकड़े गए दोनों युवकों को बिजली पोल से बांध दिया। पूछताछ करने लगे। बाइक लेकर भागे तीसरे बुलाने की मांग करने लगे। महिलाएं भी एकत्र हो गईं। ग्रामीणों की सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को छुड़ाकर थाने ले गई।

कोल्हुई थाना के प्रभारी निरीक्षक आनंद गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में है। सभी युवक शराब के नशे में धुत थे। शराब पीने गए थे। ग्रामीणों ने बाइक चोरी का आरोप लगाकर बांध दिया था। तीसरा आरोपित नौतनवा थानाक्षेत्र के रामनगर का निवासी है। तीनों आरोपितों के खिलाफ शांतिभंग की आशंका में केस दर्ज कर न्यायालय चालान किया गया है।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी बिजय चौरसिया कि रिपोर्ट 

पढ़ें :- अनुप्रिया पटेल का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कौशाम्बी में भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का किया  विरोध : रघुराज प्रताप सिंह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...