HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. ‘फर्जी पार्टी’ वाले बयान उद्धव का PM मोदी पर पलटवार, बोले- मेरी पार्टी आपकी डिग्री की तरह नहीं

‘फर्जी पार्टी’ वाले बयान उद्धव का PM मोदी पर पलटवार, बोले- मेरी पार्टी आपकी डिग्री की तरह नहीं

Uddhav Thackeray's reaction on PM Modi : शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'फर्जी पार्टी' वाले बयान पर पलटवार किया है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को पालघर के भोइसर में कहा कि उनकी पार्टी 'आपकी डिग्री' जैसी नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की स्थापना बाल ठाकरे ने लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की थी।

By Abhimanyu 
Updated Date

Uddhav Thackeray’s reaction on PM Modi : शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ‘फर्जी पार्टी’ वाले बयान पर पलटवार किया है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को पालघर के भोइसर में कहा कि उनकी पार्टी ‘आपकी डिग्री’ जैसी नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की स्थापना बाल ठाकरे ने लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की थी।

पढ़ें :- ईरानी राष्ट्रपति की मौत पर PM मोदी ने जताया शोक; बोले- दुख की इस घड़ी में भारत ईरान के साथ खड़ा

दरअसल, पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक रैली में उद्धव की पार्टी को “फर्जी” करार दिया था। उन्होंने कहा था कि इंडी गठबंधन के सहयोगी डीएमके सनातन को खत्म करने और सनातन धर्म को मलेरिया और डेंगू से जोड़ने की बात कर रही है और कांग्रेस और नकली शिवसेना उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैलियों के लिए बुला रही है। इस पर उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया है।

पालघर के भोइसर में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तुमने मेरी पार्टी चुरा ली, मेरा चुनाव चिन्ह चुरा लिया, अब मेरे पिता को चुरा लो। महाराष्ट्र से आपका क्या रिश्ता है? क्या नकली शिव सेना कहना आपकी डिग्री है? ये भाड़े की जनता पार्टी है।

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी की स्थापना बाल ठाकरे ने लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की थी। उन्होंने कहा कि शिवसेना की स्थापना बाल ठाकरे ने भूमिपुत्रों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए की थी, उसको अब नकली कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये उनकी डिग्री नहीं है, जिसे फर्जी कहा जाए।

पढ़ें :- उद्धव ठाकरे का बड़ा दावा, बोले- INDIA गठबंधन ने तय कर लिया है पीएम कैंडिडेट का नाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...