HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: भाजपा ने पूरब से पश्चिम तक साधे समीकरण, मंत्री पद की शपथ लेने के बाद जानिए किसने क्या कहा?

UP News: भाजपा ने पूरब से पश्चिम तक साधे समीकरण, मंत्री पद की शपथ लेने के बाद जानिए किसने क्या कहा?

कैबिनेट विस्तार के साथ ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी रणनीति तैयार की हैं। पूरब से लेकर पश्चिम तक के वोट बैंक पर बीजेपी ने सेंध लगाने की कोशिश की है। वहीं, मंत्री पद की शपथ लेने के बाद इनका बयान आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट का विस्तार में भाजपा के दो और सहयोगी दलों के दो विधायक मंत्री बने हैं। शपथ लेने वालों में सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर, आरएलडी विधायक अनिल कुमार, भाजपा विधायक सुनील कुमार शर्मा और एमएलसी दारा सिंह चौहान शामिल हैं। इस कैबिनेट विस्तार के साथ ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी रणनीति तैयार की हैं। पूरब से लेकर पश्चिम तक के वोट बैंक पर बीजेपी ने सेंध लगाने की कोशिश की है। वहीं, मंत्री पद की शपथ लेने के बाद इनका बयान आया है।

पढ़ें :- योगी सरकार पेपर लीक और सॉल्वरों के खिलाफ लाएगी नया कानून, बुलडोजर एक्शन, 1 करोड़ जुर्माना और जेल…

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने मंत्री पद की शपथ लेने के बाद कहा, गरीबों की सेवा का जो लक्ष्य है उसमें हम अनवरत काम करते रहते हैं। सरकार की जो भी योजनाएं हैं उसे हम गरीब और कमजोर लोगों तक पहुंचाने का हम काम करेंगे, उन्हें न्याय दिलाने का काम करेंगे।

इसके साथ ही RLD विधायक अनिल कुमार का भी मंत्री पद की शपथ के बाद बयान आया है। उन्होंने कहा कि, मेरे लिए यह बहुत खुशी का पल है। मैं पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करता हूं। लोकसभा चुनाव में सब मजबूती से लड़ेंगे।

वहीं, दारा सिंह चौहान ने मंत्री पद की शपथ लेने के बाद कहा कि, आज जो जिम्मेदारी मिली है उसका ईमानदारी से निर्वहन करूंगा। मैं इस क्षण के लिए पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करता हूं।

पढ़ें :- दिखाने भर के लिए उस कंपनी को ब्लैकलिस्ट किया गया...पुलिस भर्ती पेपर लीक को लेकर भाजपा सराकर पर अखिलेश यादव का निशाना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...