HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज पर बने गड्ढे में डूबे तीन बच्चों की मौत, क्षेत्रीय विधायक मौके पर पहुंचे

UP News : यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज पर बने गड्ढे में डूबे तीन बच्चों की मौत, क्षेत्रीय विधायक मौके पर पहुंचे

यूपी (UP) के आगरा जिले (Agra District) में खंदौली यमुना एक्सप्रेस वे इंटरचेंज (Interchange of Yamuna Expressway) पर बने गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों को डूबते देख महिला सहित 6 लोग बचाने के लिए पानी में कूद गए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आगरा । यूपी (UP) के आगरा जिले (Agra District) में खंदौली यमुना एक्सप्रेस वे इंटरचेंज (Interchange of Yamuna Expressway) पर बने गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों को डूबते देख महिला सहित 6 लोग बचाने के लिए पानी में कूद गए। बच्चों को बचाने के प्रयास में सभी डूबने लगे। घटना की जानकारी पर पहुंचे ग्रामीण व पुलिस ने सभी को बाहर निकाला, जिनमें तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं अन्य लोगों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए।

पढ़ें :- अगर प्रदेश की सड़कों पर डग्गामार या बिना प​रमिट के कोई बस चलती मिली तो अधिकारियों की खैर नहीं: सीएम

खंदौली यमुना एक्सप्रेस वे इंटरचेंज (Interchange of Yamuna Expressway)  पर कानपुर व आरैया के रहने वाले सात मजदूर परिवार विगत दिनों से यहां तम्बू लगाकर रह रहे हैं। आसपास के गावों में जाकर समान बचते थे। रविवार सुबह पास में ही बने पानी से भरे गड्ढे में तीन बच्चे हिना, खुशी व चांदनी नहाने के लिए कूद गए। कुछ ही देर बाद तीनों डूबने लगे।

आवाज सुनकर परिवार की महिला नगीना पत्नी छिगा, अनुराधा, रागिनी, प्राची, सनी व रिया भी कूद गईं। सभी डूबने लगे, जिन्हें देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस व ग्रामीणों ने रस्सी डालकर सभी को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। जिनमें हिना, खुशी व चांदनी की मौत हो गई। सभी घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना पर एसीपी और विधायक भी पहुंच गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...