HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली नगर पंचायत में मनाया गया नगर विकास मंत्री का जन्मदिन

सोनौली नगर पंचायत में मनाया गया नगर विकास मंत्री का जन्मदिन

सोनौली नगर पंचायत में मनाया गया नगर विकास मंत्री का जन्मदिन

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो सोनौली महराजगंज:: सोनौली नगर पंचायत कार्यालय में नगर विकास मंत्री ए.के शर्मा का आज गुरुवार को 62वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली शाहनवाज खान ने अधिशासी अधिकारी राहुल यादव और सभासदों के साथ केक काटकर उत्सव की शुरुआत की।

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने मंत्री ए०के शर्मा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “एके शर्मा जी के नेतृत्व और उनके विकास कार्यों ने हमारे नगर का चेहरा बदल दिया है। उनके मार्गदर्शन में नगर का विकास निरंतर हो रहा है और हम सभी उनके जन्मदिन को इसी हर्षोल्लास के साथ मनाते रहेंगे।” उपस्थित लोगों ने मंत्री शर्मा के दीर्घायु और स्वास्थ्य की कामना की।

श्री खान ने कहा कि मंत्री एके शर्मा ने अपने कार्यकाल के दौरान नगर के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं और उनका योगदान अमूल्य है। अंत में सभी ने मिलकर केक काटा और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस प्रकार, सोनौली नगर पंचायत कार्यालय में नगर विकास मंत्री एके शर्मा का 62वां जन्मदिन हर्षोल्लास और उमंग के साथ संपन्न हुआ।

जिसमें मुख्य रूप से सभासद पप्पू खान, करम हुसैन, निजामुद्दीन खान, राधेश्याम यादव, राम अचल प्रसाद, अमीर आलम, सागर धवल, कमरुद्दीन खान सहित नगर पंचायत के समस्त कर्मचारी गण मौजूद रहे।

पढ़ें :- ऐसे आदेश पूरी तरह से ख़ारिज होने चाहिए...कांवड़ यात्रा को लेकर जारी फरमान पर बोले अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...