HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कैटरीना से पहले इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे विक्की कौशल, एक्टर ने ब्रेकअप को लेकर नहीं दिया कोई बयान

कैटरीना से पहले इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे विक्की कौशल, एक्टर ने ब्रेकअप को लेकर नहीं दिया कोई बयान

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। साल 2021 में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ सीक्रेट वेडिंग (Secret Wedding) की थी। लेकिन कैटरीना से पहले वह हरलीन सेठी को डेट कर चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky Kaushal affair news: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। साल 2021 में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ सीक्रेट वेडिंग (Secret Wedding) की थी। लेकिन कैटरीना से पहले वह हरलीन सेठी को डेट कर चुके हैं।

पढ़ें :- Katrina Kaif Birthday Special: विक्की कौशल ने वाइफ कैटरीना के बर्थडे पर शेयर की स्पेशल पोस्ट

कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले विक्की कौशल ने हरलीन सेठी (Harleen Sethi) को लगभग 2 साल तक डेट किया था। उस वक्त एक्टर फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। यहां तक कि दोनों को कई बार पार्टियों में साथ भी देखा गया है। ऐसे में जानते हैं कि आखिर दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था।

विक्की कौशल की फिल्म उरी के प्रमोशन के दौरान हरलीन सेठी (Harleen Sethi) भी उनके साथ दिखी थीं। विक्की कौशल की अदाकारी सब जगह सराहना हो रही थी। लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। एक्टर ने हरलीन से दूरी बना ली थी। हालांकि विक्की ने कभी ब्रेकअप को लेकर कोई बयान नहीं दिया।


ऐसा कहा भी जाता है कि कैटरीना कैफ की वजह से विक्की कौशल ने हरलीन सेठी को छोड़ा था। हरलीन का कहना था कि इस ब्रेकअप से उन्हें तो दुख नहीं हुआ, लेकिन उनके पैरेंट्स दुखी हुए थे। इसके बाद विक्की की कैटरीना से नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने फिर शादी कर ली।


हरलीन सेठी को ‘कोहरा’ और ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ वेब सीरीज के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस की खूब वाहवाही बटोरी थी। वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो विक्की कौशल से अलग होने के बाद वह एक्टर वैभव राज गुप्ता को डेट कर रही हैं।


सूत्रों के अनुसार, वे एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। हरलीन सेठी के एक दोस्त ने बॉम़्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह दोनों रोका कर सकते हैं। हालांकि हरलीन की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है। वह फिलहाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...