HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वीडियो:वकीलों ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, महराजगंज एसपी आफिस के सामने ही कूट दिया

वीडियो:वकीलों ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, महराजगंज एसपी आफिस के सामने ही कूट दिया

वीडियो : वकीलों ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, महराजगंज एसपी आफिस के सामने ही कूट दिया

By ब्यूरो महराजगंज 
Updated Date

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज ::यूपी के महराजगंज में बुधवार को वकीलों ने कलक्ट्रेट पुलिस चौकी के इंचार्ज दारोगा दुर्गेश सिंह की जमकर पिटाई कर दी। दारोगा ने बचने के लिए भागने की कोशिश की तो उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पूरी घटना तहसील कार्यालय गेट के पास एसपी दफ्तर के सामने ही घटी। घटना का कारण एक वकील से दारोगा का जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। अचानक दारोगा की पिटाई से मौके पर हड़कंप मच गया। एक सिपाही ने दारोगा को बचाने की कोशिश भी की लेकिन तब तक उसे वकील ठीक से पीट चुके थे। घटना का वीडियो भी कई लोगों ने बनाया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी सोमेंद्र मीणा ने इस बारे में बार के पदाधिकारियों से बातचीत कर आगे कार्रवाई की बात कही है।

पढ़ें :- Pune Porsche accident case: दो पुलिसकर्मी संस्पेंड, सीनियर्स को नही दी थी हादसे की जानकारी

बताया जाता है कि दारोगा ने जमीन विवाद के मामले में मारपीट को लेकर 22 जनवरी को एक वकील के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की थी। आरोप है कि दारोगा से उसी मामले पर जब वकील ने पूछताछ की तो उसने दुर्व्यवहार किया। इसकी ही शिकायत करने वकीलों का दल एसपी के पास गया था।

एसपी से वकीलों ने कहा कि कलक्ट्रेट चौकी पुलिस ने एक वकील के खिलाफ केस दर्ज किया था। उस मामले में जब वे कलक्ट्रेट चौकी पर पहुंचे तो उनके साथ अभद्रता की गई। चौकी में वकील को पीटने का भी आरोप वकीलों ने लगाया। एसपी ने उन्हें दो घंटे के अंदर कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

इसी बीच कलक्ट्रेट चौकी इंचार्ज दुर्गेश सिंह पैदल ही एसपी ऑफिस की तरफ आते दिखाई दिए तो उनसे बहस हो गई। इसी बीच कुछ हाथापाई शुरू हो गई। वकीलों ने दारोगा को घेरना चाहा तो उन्होंने बचने के लिए भागने की कोशिश की। इस पर वकीलों ने उन्हें दौड़ा लिया और गिराकर पीटा।

चौकी इंचार्ज को पिटता देख पुलिस दफ्तर और कलक्ट्रेट चौकी से सिपाही दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और घेरकर उन्हें बचाया। वहीं, एसपी ने घटना को लेकर जांच की बात कही है। बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया गया है। बैठक में बातचीत के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो फिर से माफिया व गुंडाराज लौट आएगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...