HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: अरे ओ मोदी जी हमरे हियन के रोड बनवा दी, सांसद विधायक कलेक्टर तक से मिल आएन… भौजी ने की गजब अपील

VIDEO: अरे ओ मोदी जी हमरे हियन के रोड बनवा दी, सांसद विधायक कलेक्टर तक से मिल आएन… भौजी ने की गजब अपील

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो में महिला कहती है कि उसकी बात पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंच जानी चाहिए. वो कहती है कि उसके गांव में सड़क नहीं बनी है. कलेक्टर और सांसद तक से लोगों ने मुलाकात कर ली, लेकिन फिर भी सड़क नहीं बनी. कोई अर्जी नहीं सुन रहा.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Women Video: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो में महिला कहती है कि उसकी बात पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंच जानी चाहिए. वो कहती है कि उसके गांव में सड़क नहीं बनी है. कलेक्टर और सांसद तक से लोगों ने मुलाकात कर ली, लेकिन फिर भी सड़क नहीं बनी. कोई अर्जी नहीं सुन रहा.

पढ़ें :- Viral Video: हौसलोंं के दम पर चाय वाले की बेटी ने पास की सीए की परीक्षा, पिता की आंखो में आ गए खुशी के आंसू, यह वीडियो आपको कर देगा इमोशनल

उसने बताया कि खराब सड़क के कारण काफी दिक्कतें होती हैं. खासतौर पर बारिश के समय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वो वीडियो में सड़क और आसपास की हालत भी दिखाती है. वायरल वीडियो में महिला कहती है, ‘मोदी जी हमारे यहां का रोड बनवा दीजिए. आपके सांसद हमारे यहां से सारी 29 सीट जीते हैं. हमारे मध्य प्रदेश के लोगों ने जिताया है.

हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक, कलेक्टर तक से मिल आए हैं. लेकिन कोई नहीं सुन रहा. कोई अर्जी नहीं सुन रहा. हमने वीडियो भी दिखाया था. यहां के लोगों को चलने तक में बहुत परेशानी आती है. यहां की हालत देख लीजिए. हमारे गांव का नाम खडीखुर्द है. जो सीधी जिले में पड़ता है. जंगल है तो क्या हुआ, रोड तो चाहिए न. यहां कितनी बस पलटती हैं. बरसात में तो और हालत खराब होती है. हमारी सभी से अपील है कि बात मोदी जी तक जानी चाहिए.’

वायरल वीडियो में महिला कहती है, ‘मोदी जी हमारे यहां का रोड बनवा दीजिए. आपके सांसद हमारे यहां से सारी 29 सीट जीते हैं. हमारे मध्य प्रदेश के लोगों ने जिताया है. हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक, कलेक्टर तक से मिल आए हैं. लेकिन कोई नहीं सुन रहा. कोई अर्जी नहीं सुन रहा. हमने वीडियो भी दिखाया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...