HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: सेट पर शाहरुख खान की कार का हुआ था बड़ा एक्सीडेंट, मेकर्स को झेलना पड़ा 2.6 करोड़ का नुकसान

VIDEO: सेट पर शाहरुख खान की कार का हुआ था बड़ा एक्सीडेंट, मेकर्स को झेलना पड़ा 2.6 करोड़ का नुकसान

शाहरुख खान की डॉन 2 के सह-कलाकार एली खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में याद किया कि कैसे अभिनेता ने फिल्म के सेट पर कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया था, जिससे निर्माताओं को 2.6 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई। शाहरुख खान की डॉन 2 के सह-कलाकार एली खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में याद किया कि कैसे अभिनेता ने फिल्म के सेट पर कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया था, जिससे निर्माताओं को 2.6 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। घटना के बारे में बात करते हुए एली ने डॉन न्यूज को बताया, एली ने बताया कि वे बर्लिन में एक पीछा करने वाला सीक्वेंस शूट कर रहे थे।

पढ़ें :- Anant Ambani's second pre-wedding function: इटली से शुरू होकर सदर्न फ्रांस में खत्म होगा अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन

“शाहरुख बाईं ओर हैं, मैं दाईं ओर हूं, फरहान अख्तर पिछली सीट पर छिपे हुए हैं ताकि वह शॉट में दिखाई न दें। बोनट पर, एचएमआई लाइट और दो बड़े कैमरे हैं। कुल मिलाकर , यह €300,000 (2.6 करोड़ रुपये) का उपकरण है, जाहिर है, इससे कार का संतुलन प्रभावित हुआ है,” उन्होंने कहा। यह दुर्घटना प्रियंका चोपड़ा से जुड़े एक पीछा करने वाले दृश्य के दौरान हुई।

इसके अलावा, एली ने कहा कि एसआरके अपने ड्राइविंग कौशल के बारे में बहुत आश्वस्त था, और वह प्रतिष्ठित डॉन लाइन- ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल हाय नहीं, नामुमकिन’है’ – और कार चला रहा था। बाद में, उन्होंने इसे एक और कोशिश देने का फैसला किया। चोपड़ा आगे बढ़े, अपनी लाइन दी, उड़ान भरी और बाएं मुड़ गए। दूसरा स्टंट सीधे उनसे टकरा गया।

“तुरंत, शाहरुख ने मेरी तरफ देखा और पूछा कि क्या मैं ठीक हूं। मैंने कहा कि मैं ठीक हूं। हर कोई इकट्ठा हो गया और जांच कर रहा था कि सब कुछ ठीक है या नहीं। लेकिन €300,000 का नुकसान हुआ क्योंकि कैमरा उपकरण क्षतिग्रस्त हो गया था। एक में चला गया फ्लैश,” एली ने कहा। डॉन 2 2011 में रिलीज हुई थी। हाल ही में फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी के साथ डॉन 3 की घोषणा की थी।

पढ़ें :- कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आईं,सोशल मीडिया पर चर्चाओं को दिया जन्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...