HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टीम इंडिया को अभी नहीं मिलेगा नया हेड कोच; जिम्बाब्वे दौरे पर जाएंगे वीवीएस लक्ष्मण

टीम इंडिया को अभी नहीं मिलेगा नया हेड कोच; जिम्बाब्वे दौरे पर जाएंगे वीवीएस लक्ष्मण

Announcement of New Head Coach Indian Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के समापन के साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी पूरा हो चुका है। जिसके बाद इंडियन फैंस नए हेड कोच के नाम के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें इसके लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

By Abhimanyu 
Updated Date

Announcement of New Head Coach Indian Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के समापन के साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल भी पूरा हो चुका है। जिसके बाद इंडियन फैंस नए हेड कोच के नाम के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें इसके लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

पढ़ें :- रोहित शर्मा संभालेंगे कप्तानी... कोहली-बुमराह को मिलेगा आराम; श्रीलंका दौरे से पहले आया बड़ा अपडेट

दरअसल, बीसीसीआई सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah) ने यह स्पष्ट कर दिया है कि टीम इंडिया (पुरुष) के अगले हेड कोच के नाम की घोषणा अभी नहीं की जाएगी। शाह ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच इस महीने के आखिर में श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज में टीम से जुड़ेंगे। इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि एक सेलेक्टर की नियुक्ति भी जल्द की जाएगी। हालांकि, बीसीसीआई सचिव ने अगले हेड के नाम का खुलासा नहीं किया है।

जिम्बाब्वे दौरे पर टीम के साथ होंगे वीवीएस लक्ष्मण

बता दें कि टीम इंडिया 6 जुलाई से जिम्बाब्वे में 5 टी20 इंटररनेशनल मैचों की सीरीज खेलने वाली है। जिम्बाब्वे के खिलाफ इस सीरीज में टीम की कप्तानी शुबमन गिल संभालेंगे, जबकि कोच के रूप में वीवीएस लक्ष्मण टीम के साथ होंगे। वहीं, नए हेड कोच के नाम का खुलासा श्रीलंका दौरे तक होगा। टीम 27 जुलाई से तीन टी20 और तीन वनडे खेलने श्रीलंका जाएगी।

पढ़ें :- India Squad Announcement Today: आज श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का होगा ऐलान! इन खिलाड़ियों को मौका मिलने की उम्मीद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...