HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी दर्शन पार्क का मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने किया औचक निरीक्षण, दिया ये निर्देश

यूपी दर्शन पार्क का मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने किया औचक निरीक्षण, दिया ये निर्देश

मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob) ने वेस्ट-टू-अंडर पार्क (यूपी दर्शन पार्क) का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साज-सज्जा और सिविल के लगभग समस्त कार्य पूर्ण पाए गए। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा यूपी दर्शन पार्क (UP Darshan Park) के लोकार्पण के लिए समय लिया जायेगा जिसके दृष्टिगत सभी कार्य चाक-चौबंद रखी जाए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob) ने वेस्ट-टू-अंडर पार्क (यूपी दर्शन पार्क) का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साज-सज्जा और सिविल के लगभग समस्त कार्य पूर्ण पाए गए। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा यूपी दर्शन पार्क (UP Darshan Park) के लोकार्पण के लिए समय लिया जायेगा जिसके दृष्टिगत सभी कार्य चाक-चौबंद रखी जाए। वाक-वे की पॉलिशिंग साथ ही पार्क की साफ-सफाई के विशेष ध्यान रखने के भी निर्देश संबंधित को दिए।

पढ़ें :- जिस सोसाइटी में सर्वाधिक मतदान, उनके आरडब्ल्यूए को किया जाएगा सम्मानित : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब

निरीक्षण के क्रम में मंडलायुक्त ने नेहरू एनक्लेव परिसर (Nehru Enclave Complex) का निरीक्षण किया। मौके पर अवैध अतिक्रमण मिलने पर तत्काल ध्वस्तीकरण कराते हुए उक्त भूमि को एलडीए को अपने स्वामित्व में लेने के निर्देश दिए। नेहरू एनक्लेव क्षेत्र में नालियां टूटी मिलने पर तत्काल मरम्मत कराने व कूड़े के लगे डंप की साफ-सफाई कराने के निर्देश संबंधित को दिए। उक्त के पश्चात मंडलायुक्त द्वारा सीनियर सिटीजन कम्युनिटी सेंटर (Senior Citizen Community Center) का निरीक्षण किया। मौके पर कम्युनिटी हॉल,योगा सेंटर, लाइब्रेरी, कैफेटेरिया आदि मेंटेनेंस के कार्य लास्ट स्टेज में पाए गए। उन्होंने फिनिशिंग के समस्त कार्य युद्ध स्तर पर करते हुए निर्धारित समयावधि में पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...