HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला पहलवानों ने जब न्याय मांगा तो कुछ नहीं बोले…प्रियंका गांधी का पीएम पर निशाना

महिला पहलवानों ने जब न्याय मांगा तो कुछ नहीं बोले…प्रियंका गांधी का पीएम पर निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार रायबरेली में कई जनसभाओं को संबोधि किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, देश के मीडिया चैनल्स बड़े-बड़े खरबपतियों के हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार रायबरेली में कई जनसभाओं को संबोधि किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, देश के मीडिया चैनल्स बड़े-बड़े खरबपतियों के हैं। मोदी सरकार इन बड़े-बड़े खरबपतियों को देश की संपत्ति सौंप रही है। नरेंद्र मोदी और BJP ने तो भ्रष्टाचार के लिए स्कीम बना दी। जिसमें ‘चंदा दो-धंधा लो’ की बात सामने आई। मोदी जी का बस इतना ही काम है-अमीरों से चंदा लो, अपनी पार्टी को मजबूत बनाओ.. फिर जनता के बीच फूट फैलाओ।

पढ़ें :- पीएम मोदी की अपील : काशी का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा, पहले मतदान फिर करें जलपान

उन्होंने आगे कहा कि, एक सच्चा नेता अपने काम पर वोट मांगेगा, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ‘भैंस’ और ‘मंगलसूत्र’ की बात कर रहे हैं। देश में 55 साल कांग्रेस की सरकार रही, किसी के मंगलसूत्र पर आंच नहीं आई। मैं चुनौती देती हूं-प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और इनके मंत्री जनता को बताएं कि 10 साल में आम जनता, गरीब, किसान के लिए क्या किया ?

साथ ही कहा, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है। कर्नाटक में महिलाएं फ्री बस यात्रा कर रही हैं। कर्नाटक में हम गरीब परिवार की महिलाओं के खाते में 2,000 रुपए भेज रहे हैं। मोदी जी महिला सुरक्षा की बात करते हैं, लेकिन ये अत्याचार करने वालों को बचाते हैं। उन्नाव, हाथरस और लखीमपुर खीरी के मामले इसके उदाहरण हैं। महिला पहलवान ओलंपिक मेडल लाईं तो अपने घर बुलाया। लेकिन जब उन्होंने न्याय मांगा तो कुछ नहीं बोले और उल्टा बृजभूषण के बेटे को चुनाव की टिकट दे दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...