1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब हॉलीवुड एक्टर ने कंगना से लिया पंगा, क्लास लगाते हुए बोली- कॉपी नहीं, स्क्रिन भी चुरा रहे

जब हॉलीवुड एक्टर ने कंगना से लिया पंगा, क्लास लगाते हुए बोली- कॉपी नहीं, स्क्रिन भी चुरा रहे

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बार हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अकसर हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपना बयान देने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर विदेशी फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी नाराजगी जताई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अपने बयानो और अपनी तीखी बातों के चलते बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर की सुर्खियों में रहतीं हैं।एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बार हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अकसर हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपना बयान देने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर विदेशी फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी नाराजगी जताई है।

पढ़ें :- Hrithik Roshan ने GYM में डांस कर मचाया तहलका, डांस देख फैंस हुए दंग...VIDEO

आपको बता दें,  उन्होंने इस बार हॉलावुड पर सीधा ना सिर्फ बॉलीवुड से फिल्म बल्कि स्क्रीन चुराने का भी सोशल मीडिया (Social media) पर आरोप लगाया है। दरअसल, हॉलीवुड और कनाडाई एक्टर रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘फ्री गाई’ का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने भारतीय फैंस से बात की।


फिल्म के बारे में बताते हुए रयान ने कहा कि यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म के जैसी लगती है। इसके साथ ही रेयान ने कहा कि अगर आप सोच रहे हैं कि क्या हॉलीवुड बॉलीवुड की नकल कर रहा है तो इसका जवाब है ‘हां’। हमारे अंदर कोई शर्म नहीं है, इसमें बिल्कुल भी शर्म की बात नहीं है।


अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रयान के इस बयान की पोस्ट शेयर करते हुए हॉलीवुड पर थिएटर स्क्रीन चुराने का आरोप लगता हुए कहा कि…’और हमारी स्क्रीन चुराने की कोशिश कर रहे हो… ‘दरअसल कंगना के इस बयान का मतलब है कि अपनी ज्यादातर फिल्मों को हॉलीवुड इंडियन सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज करता है, लेकिन इससे बिल्कुल परे बॉलीवुड फिल्में उतनी विदेशों में रिलीज नहीं हो पाती हैं।

पढ़ें :- योगी सरकार ने Kangana को बनाया ODOP का ब्रांड एम्बेसडर, एक्ट्रेस ने कर दी भगवान राम से योगी की तुलना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...