HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Who Is Sharmin Segal Husband: हीरामंडी की आलमजेब 50 हजार करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति की हैं मालकिन

Who Is Sharmin Segal Husband: हीरामंडी की आलमजेब 50 हजार करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति की हैं मालकिन

हीरामंडी की 'आलमजेब' (Alamjeb) उर्फ शर्मिन सहगल (Sharmin Sehgal) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मलाल से की थी लेकिन हीरामंडी से उन्हें खास पहचान मिली। शर्मिन सहगल अपने रोल की वजह से सुर्खियों में हैं। लोग उनकी एक्टिंग की काफी आलोचना कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Who Is Sharmin Segal Husband: हीरामंडी की ‘आलमजेब’ (Alamjeb) उर्फ शर्मिन सहगल (Sharmin Sehgal) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मलाल से की थी लेकिन हीरामंडी से उन्हें खास पहचान मिली। शर्मिन सहगल अपने रोल की वजह से सुर्खियों में हैं। लोग उनकी एक्टिंग की काफी आलोचना कर रहे हैं।

पढ़ें :- Hiramandi: इस सीन के लिए 1 या 2 नहीं बल्कि 12 घंटे तक गंदे पानी में रही थी Manisha Koiral

शर्मिन सेहगल (Sharmin Sehgal) फैंस के मुताबिक भले ही अपने रोल में खड़ी नहीं उतर पाईं लेकिन इसके बावजूद फैंस उनकी असल जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। बहुत कम लोग जानते हैं शर्मिन पहले से शादीशुदा हैं। असल जिंदगी में उन्हें सच्चा साथी मिल चुका है। साल 2023 में एक्ट्रेस की शादी बड़े बिजनेसमैन अमन मेहता से हुई थी।

संजय लीला भंसाली के दामाद अमन मेहता अरबपति हैं। वह दवा बनाने वाली कंपनी टोरेंट फार्मास्युटिकल्स (Torrent Pharmaceuticals) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। इस कंपनी को उनके दादा ने बनाया था। इस कंपनी को अमन मेहता, पिता समीर मेहता और भाई सुधीर मेहता मिलकर चला रहे हैं।


अमन के पिता और भाई इस कंपनी के को-चेयरमैन हैं। टोरेंट ग्रुप के केवल भारत में ही नहीं बल्कि 40 से ज्यादा देशों में भी काम करती है। बता दें कि, टोरेंट फार्मा इन 40 देशों में अपने 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट बेच रही है। अमन कंपनी के डायरेक्टर के रूप में पूरे बिजनेस की देखरेख करते हैं। इस कंपनी का हेडक्वार्टर अहमदाबाद में हैं।


फोर्ब्स के मुताबिक अमन मेहता के पिता समीर मेहता की नेटवर्थ 6.1 बिलियन यानी 50939 करोड़ रुपये हैं। टोरेंट फार्मा का रेवेन्यू 4.6 बिलियन डॉलर यानी 38412 करोड़ रुपये से ज्यादा है। वहीं बात करें शर्मिन सहगल की तो वह दीपक सहगल और शर्मिन बेला की बेटी हैं। शर्मिन बेला संजय लीला भंसाली की छोटी बहन हैं।


इस लिहाज से शर्मिन सहगल संजय की भांजी हैं। शर्मिन सहगल ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मलाल से डेब्यू किया था लेकिन इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद साल 2022 में उनकी अतिथि भूतो भव रिलीज हुई और ये भी कुछ कमाल नहीं कर पाई। अब हीरामंडी रिलीज होने के बाद उनकी बड़ा कमबैक मिला। वो बात अलग है कि एक्ट्रेस को एक्टिंग के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...