HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जुलाई में होगा’Mirzapur 3′ का प्रीमियर? निर्माता की पोस्ट ने बढ़ाई प्रशंसकों में हलचल

जुलाई में होगा’Mirzapur 3′ का प्रीमियर? निर्माता की पोस्ट ने बढ़ाई प्रशंसकों में हलचल

'मिर्जापुर' के प्रशंसक बेसब्री से सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अली फजल (Actor Ali Fazal) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अभिनीत इस बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी पर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए, निर्माताओं ने संकेत दिया है कि नवीनतम सीजन बहुत जल्द रिलीज होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। ‘मिर्जापुर’ के प्रशंसक बेसब्री से सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अली फजल (Actor Ali Fazal) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अभिनीत इस बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी पर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए, निर्माताओं ने संकेत दिया है कि नवीनतम सीजन बहुत जल्द रिलीज होगी। वहीं, अब इसके प्रीमियर की संभावनाओं पर नया अपडेट फैंस का उत्साह बढ़ा रहा है।

पढ़ें :- Screening of 'Murder Mubarak': क्राइम थ्रिलर फिल्म मुबारक मर्डर की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का जमावड़ा

मिर्जापुर के निर्माताओं ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अली फजल (Ali Fazal) के किरदार गुड्डु की एक तस्वीर साझा की, जो एक सिंहासन पर बैठा है और उसके हाथ में छड़ी है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘ठंडा रहिए, गरम तो तपमान और मिर्जापुर सीजन 3 के कमेंट्स भी हैं।’ जानकारी के अनुसार ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) का प्रीमियर जुलाई 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)  पर होने की उम्मीद है।

क्या जुलाई में होगा मिर्जापुर 3 का प्रीमियर?

‘मिर्जापुर’ के निर्माताओं की ओर से साझा की गई अली फजल के किरदार गुड्डु की तस्वीर के ऊपर लिखा है, ‘ठ से ठहरिए, बस कुछ दिन और।’ यह संकेत देते हुए कि नया सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण ‘मिर्जापुर 3’ में दो बार देरी हो चुकी है। हालांकि, निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि सीजन 3 का प्रीमियर इस साल जुलाई में होगा।

प्रशंसकों का बढ़ा उत्साह

इंस्टाग्राम पर पोस्ट देखकर ‘मिर्जापुर’ फ्रेंचाइजी के प्रशंसक उत्साहित हो गए और कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की लड़ी लग गई। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘पंचायत आते ही देख ली, अब मिर्जापुर की बारी है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जल्दी बताइए कब आ रहे हैं गुड्डु भैया?’ कुछ प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में मुन्ना भैया की वापसी की भी उम्मीद जताई है। मुन्ना भैया की सीजन दो के अंत में मृत्यु हो गई, जिससे प्रशंसक थोड़े नाखुश हैं।

पढ़ें :- Main Atal Hoon release: आज मैं अटल हूं ओटीटी पर हुई रिलीज

‘मिर्जापुर 3’ की स्टारकास्ट

अभिनेता अली फजल (Actor Ali Fazal) ने वही पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की। इस साल की शुरुआत में मुंबई में अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट के दौरान, सीरीज के निर्माताओं ने घोषणा की कि सीजन तीन इस साल बहुत जल्द वापस आएगा और पहला लुक साझा किया। ‘मिर्जापुर’ में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी सहित अन्य कलाकार हैं। सीरीज का निर्देशन करण अंशुमन, गुरुमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...