HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. क्या मंत्री पद छोड़ेंगे केरल में भाजपा का खाता खोलने वाले सुरेश गोपी? एक दिन पहले ही ली थी शपथ

क्या मंत्री पद छोड़ेंगे केरल में भाजपा का खाता खोलने वाले सुरेश गोपी? एक दिन पहले ही ली थी शपथ

मोदी 3.0 के कार्यकाल की शुरूआत हो चुकी है। नरेंद्र मोदी ने रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसी क्रम में केरल में भाजपा का खाता खोलने वाले सुरेश गोपी को भी राज्यमंत्री बनाया गया है। हालांकि, अब उन्होंने एक बड़ा संकेत देते हुए कहा कि वो मंत्री पद नहीं चाहते हैं। दरअसल, उन्होंने दिल्ली में एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्होंने मंत्री पद नहीं मांगा है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही मुक्त कर दिया जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोदी 3.0 के कार्यकाल की शुरूआत हो चुकी है। नरेंद्र मोदी ने रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसी क्रम में केरल में भाजपा का खाता खोलने वाले सुरेश गोपी को भी राज्यमंत्री बनाया गया है। हालांकि, अब उन्होंने एक बड़ा संकेत देते हुए कहा कि वो मंत्री पद नहीं चाहते हैं। दरअसल, उन्होंने दिल्ली में एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्होंने मंत्री पद नहीं मांगा है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही मुक्त कर दिया जाएगा।

पढ़ें :- भाजपा ने किसानों और नौजवानों को धोखा दिया, संविधान बचाने की लड़ाई जारी है: अखिलेश यादव

दरअसल, उन्होंने कहा कि मैंने फिल्में साइन की हैं और उन्हें उन्हें करना है। सुरेश गोपी ने कहा, मैं त्रिशूर के सांसद के रूप में काम करूंगा। सुरेश गोपी ने त्रिशूर संसदीय क्षेत्र से जीत हासिल की और केरल से भाजपा के पहले सांसद के रूप में इतिहास में अपना नाम दर्ज करा दिया। सुरेश ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) उम्मीदवार वी एस सुनीलकुमार को 74686 वोटों से हराया।

उन्होंने कहा, थ्रिसूर की जनता बहुत अच्छे से जानते हैं। मैं एक सांसद बनकर अच्छा काम करूंगा। मैं फिल्मों में काम करना चाहता हूं। पार्टी को फैसला करने दीजिए। खास बात है कि सुरेश का बयान ऐसे समय पर आया है, जब रविवार को हुए शपथ ग्रहण के बाद सोमवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली कैबिनेट पहली बार बैठक करने जा रही है।

 

पढ़ें :- छात्रों के भविष्य पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी आदत है...मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...