1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. युवा बेरोजगार घूम रहा है उनके पास काम नहीं है, किसान भी आज परेशान है: डिंपल यादव

युवा बेरोजगार घूम रहा है उनके पास काम नहीं है, किसान भी आज परेशान है: डिंपल यादव

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। मैनपुरी से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद डिंपल यादव लगातार मैनपुरी का दौरा कर रही हैं और लोगों से मुलाकात कर हीं हैं। इसके साथ ही भाजपा सरकार पर निशाना भी साध रही हैं। उन्होंने बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मैनपुरी। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। मैनपुरी से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद डिंपल यादव लगातार मैनपुरी का दौरा कर रही हैं और लोगों से मुलाकात कर हीं हैं। इसके साथ ही भाजपा सरकार पर निशाना भी साध रही हैं। उन्होंने बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- UP Assembly By-Election : बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव के लिए चार प्रत्याशी किए घोषित, दो लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

​डिंपल यादव ने कहा कि, यूपी के युवा बेरोजगार घूम रहा है उनके पास काम नहीं है तो वे हताश हैं। सरकार नौकरी नहीं दे पा रही है, पुलिस की नौकरी आती भी है तो वो जांच का विषय बन गया है। पूरे भारत का किसान भी आज परेशान है।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अब समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन हो गया है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। दरअसल, बीते काफी दिनों से दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे को लेकर खींचतान मची हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...