HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Actress Priyamani Mercedes-Benz GLC : जवान फिल्म की एक्ट्रेस प्रियामणि ने खरीदी ये शानदार लग्जरी SUV , जानें कीमत और फीचर्स

Actress Priyamani Mercedes-Benz GLC : जवान फिल्म की एक्ट्रेस प्रियामणि ने खरीदी ये शानदार लग्जरी SUV , जानें कीमत और फीचर्स

तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग में अभिनय के लिए लोकप्रिय एक्ट्रेस प्रियामणि राज नई पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज जीएलसी घर ले आई हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Actress Priyamani Mercedes-Benz GLC :  तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग में अभिनय के लिए लोकप्रिय एक्ट्रेस प्रियामणि राज नई पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज जीएलसी घर ले आई हैं। एक्ट्रेस ने पोलर व्हाइट कलर की Mercedes-Benz GLC खरीदी है। GLC देश में मर्सिडीज-बेंज की सबसे लोकप्रिय बिकने वाली एसयूवी है और इसकी रेंज ₹74.20 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। मुंबई में मर्सिडीज-बेंज का एक प्रमुख वितरक है। डीलरशिप ने खुद प्रियामणि की जीएलसी एसयूवी की डिलीवरी लेते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है।

पढ़ें :- Driverless taxi : वुहान में हो रहा चालक रहित टैक्सियों का परीक्षण , रोबोट टैक्सियों के लिए परीक्षण क्षेत्र निर्धारित किए

नई पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज जीएलसी पिछले साल भारत में आई थी। दूसरी पीढ़ी की पेशकश कई अपग्रेड के साथ आई है, जिसमें बड़ी ग्रिल, पुन: डिज़ाइन की गई एलईडी हेडलाइट्स और दोनों सिरों को जोड़ने वाले टेलगेट पर ब्लैक-आउट बार के साथ पतली एलईडी टेललाइट्स शामिल हैं। केबिन 11.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एयरक्राफ्ट-स्टाइल एयर वेंट और बहुत कुछ के साथ नई पीढ़ी के सी-क्लास की नकल करता है।

कंपनी ने इस लग्जरी एसयूवी को 7 एयरबैग, प्री-सेफ एडीएएस और अन्य सुरक्षा सुविधाओं से लैस किया है। GLC 300 SUV, 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह इंजन 254 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

वहीं GLC 220d SUV 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आता है। यह इंजन 194 bhp की पावर और 440 Nm का टॉर्क पैदा करता है। दोनों इंजन विकल्पों को मानक के रूप में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

पढ़ें :- Nissan Magnite Facelift : निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट भारत में जल्द लॉन्च हो सकती है , मिलेंगे ये फीचर्स
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...