1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aishwarya Divorce: 18 साल का रिश्ता टूटने पर फैंस हुए दुखी, बोले- ये दोनों ज्यादा दर्द में होंगे

Aishwarya Divorce: 18 साल का रिश्ता टूटने पर फैंस हुए दुखी, बोले- ये दोनों ज्यादा दर्द में होंगे

 साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) अपनी शादी के 18 साल अलग होने का फैसला लिया है। कपल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। धनुष और ऐश्वर्या (Dhanush and Aishwarya) को साउथ का पावर कपल माना जाता था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aishwarya Rajinikanth And Dhanush Divorce: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) अपनी शादी के 18 साल अलग होने का फैसला लिया है। कपल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। धनुष और ऐश्वर्या (Dhanush and Aishwarya) को साउथ का पावर कपल माना जाता था।

पढ़ें :- Good News: Rajinikanth दूसरी बार बने जा रहे नाना, बेटी सौंदर्या ने शेयर की तस्वीर

इस खबर के सामने आने के बाद से दोनों के फैंस को झटका लगा है और जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

कपल ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा – हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं।

मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। वहीं एक फैंस ने इस पोस्ट के वायरल होते ही लिखा, अन्ना इसकी उम्मीद नहीं थी। एक फैन ने धनुष के दोनों बेटों की फोटो शेयर कर लिखा, हमसे ज्यादा आज यह दोनों दर्द में होंगे।

पढ़ें :- Superstar Rajinikanth अस्पताल में हुए एडमिट, इस दिन होंगे डिस्चार्ज

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...