1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video: Amitabh Bachchan ने ISPL में चुनी अपनी टीम, ट्वीट कर बताया टीम का नाम

Video: Amitabh Bachchan ने ISPL में चुनी अपनी टीम, ट्वीट कर बताया टीम का नाम

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के उद्घाटन संस्करण से पहले अपनी टीम के नाम का खुलासा किया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने खुद एक्स पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी एक वीडियो में बताया कि उन्होंने जो टीम चुनी है उसका नाम 'माझी मुंबई' है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के उद्घाटन संस्करण से पहले अपनी टीम के नाम का खुलासा किया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने खुद एक्स पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी एक वीडियो में बताया कि उन्होंने जो टीम चुनी है उसका नाम ‘माझी मुंबई’ है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को सताया बड़ी अनहोनी का डर, कहा- 'दुनिया परमाणु हथियारों के ढेर पर ...'

दिसंबर 2023 में, 81 वर्षीय ने टीम मुंबई के मालिक के रूप में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा की। यह प्रतियोगिता भारत की पहली टी10 लीग होगी जो किसी स्टेडियम के अंदर आयोजित की जाएगी। इस आयोजन में छह टीमें भाग लेंगी – हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और श्रीनगर, जिसमें 19 मैच खेले जाने हैं।

“एक नया दिन .. और एक नया उद्यम .. मेरे लिए टीम के मालिक के रूप में मुंबई के साथ रहना और एक भव्य दूरदर्शी भविष्य के लिए उभरती प्रतिभाओं की जानकारी होना एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। उनके लिए एक अवसर जिन्होंने प्रदर्शन किया सड़कों, गलियों में उनकी क्षमता और क्रिकेट खेलने के लिए घर में बनी पिचों पर काम करना, अब पेशेवर रूप से एक टीम के लिए चयन करना और दुनिया भर के लाखों लोगों के सामने औपचारिक सेटअप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना!,” बच्चन ने उस समय अपने निजी ब्लॉग पर लिखा था डाक।

आईएसपीएल मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह सितारों से सजी लाइन-अप का दावा करता है। पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री टूर्नामेंट के मुख्य संरक्षक के रूप में काम करेंगे। निर्बाध प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए अनुभवी कोच प्रवीण आमरे और जतिन परांजपे चयन समिति में होंगे।अमिताभ बच्चन के अलावा, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सूर्या और राम चरण जैसी अन्य प्रसिद्ध हस्तियां भी इस लीग में शामिल हो गई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...