HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Ananth- Radhika Wedding Function: शिखर पहारिया गर्लफ्रेंड जान्हवी कपूर का लहंगा ठीक करते आये नजर

Ananth- Radhika Wedding Function: शिखर पहारिया गर्लफ्रेंड जान्हवी कपूर का लहंगा ठीक करते आये नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) ने शुक्रवार को एक शानदार संगीत नाइट मनाई. इंटरनेट पर वायरल हुए सबसे प्यारे पलों में से एक वह था जब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ देखा गया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ananth – Radhika Wedding Function: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) ने शुक्रवार को एक शानदार संगीत नाइट मनाई. इंटरनेट पर वायरल हुए सबसे प्यारे पलों में से एक वह था जब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ देखा गया.

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Health: Janhvi Kapoor को हुआ फूड पॉइजनिंग, अस्पताल में हुई एडमिट

सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में, हम शिखर को उनका लहंगा ठीक करते हुए देख सकते हैं, वह संगीत से पहले उनके लहंगे से कैन-कैन काटते हैं. अपने आउटफिट के बारे में बात करते हुए, जान्हवी को एक शानदार नीले रंग का लहंगा पहने देखा गया, जिसमें मरमेड बॉटम था.

आपको बता दें, संगीत की रात में उनके मोर से प्रेरित लहंगे ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. शिखर द्वारा उनके कपड़े काटते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई, वहीं जान्हवी के इंस्टाग्राम पोस्ट ने इसके कारण का संकेत दिया.


मिस्टर एंड मिसेज माही अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने आउटफिट के बारे में जानकारी दी. जान्हवी ने लिखा, “जश्न के आखिरी चरण के लिए, मुझे पता था कि मैं ऐसी चीजें पहनना चाहती हूं जिनका व्यक्तिगत अर्थ हो. चूंकि मेरी कई खास यादें जामनगर में हैं, प्रकृति, सुंदरता और वन्य जीवन से घिरे दुनिया से पूरी तरह एकांत में, और जिन लोगों की मैं बहुत परवाह करती हूं, हमने वहीं से प्रेरणा लेने का फैसला किया.


इसके अलावा अपने पहनावे के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “जामनगर में आप जहां भी देखेंगे, आपको एक या दो, तीन या 10 खूबसूरत मोर दिखाई देंगे। आपके लॉन में प्रवेश करते हुए, अपने पंख फड़फड़ाते हुए, सड़कों पर उछलते हुए, कभी-कभी आपका नाश्ता करते हुए। और इसलिए जो मोर के रंग का लहंगा था, वह एक मोर के पंख वाली स्कर्ट में बदल गया।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...