HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anupam Kher Birthday Special: अपने बर्थडे पर अनुपम खेर ने की फिल्म तन्वी द ग्रेट की घोषणा

Anupam Kher Birthday Special: अपने बर्थडे पर अनुपम खेर ने की फिल्म तन्वी द ग्रेट की घोषणा

आज अनुपम खेर का जन्मदिन है और सोशल मीडिया दिग्गज स्टार के लिए शुभकामनाओं से भर गया है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज का संकेत दिया था, जिसकी घोषणा वह अपने जन्मदिन पर करेंगे। और आज अपने विशेष दिन पर, अनुपम ने अपने अगले उद्यम की घोषणा की जो तन्वी द ग्रेट नामक फिल्म होगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anupam Kher Birthday Special: आज अनुपम खेर (Anupam Kher) का जन्मदिन है और सोशल मीडिया दिग्गज स्टार के लिए शुभकामनाओं से भर गया है। एक्टर ने अपने प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज का संकेत दिया था, जिसकी घोषणा वह अपने जन्मदिन पर करेंगे। और आज अपने विशेष दिन पर, अनुपम ने अपने अगले उद्यम की घोषणा की जो तन्वी द ग्रेट नामक फिल्म होगी।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह का अनुपम खेर को मिला निमंत्रण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

सबसे अच्छी बात यह है कि दिग्गज स्टार अपने बैनर अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टूडियो के तहत इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन पर अपने निर्देशन की खबर शेयर की, साथ ही अपनी मां के साथ एक भावुक वीडियो भी शेयर (Share emotional video also) किया।

अभिनेता को इस नई यात्रा पर निकलते समय उनका आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। घर में बने मंदिर के ठीक सामने खड़े होकर, जिसकी दीवार के शीर्ष पर उनके दिवंगत पिता की तस्वीर भी है, अनुपम अपनी फिल्म तन्वी द ग्रेट की स्क्रिप्ट अपनी मां को सौंपते हैं और उनसे पूरी टीम को आशीर्वाद देने के लिए कहते हैं।


वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तन्वी द ग्रेट: आज, अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम की घोषणा करता हूं जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है। कुछ कहानियां अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए मजबूर करती हैं! और सबसे अच्छा तरीका मैं शुरुआत करने का विचार यह है कि मैं अपनी मां के मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लूं और अपने पिता की तस्वीर के साथ मुझे भी आशीर्वाद दूं।

पिछले तीन वर्षों से #जुनून #साहस #मासूमियत और #जॉय की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा हूं। और आखिरकार कल से शूटिंग शुरू कर रहा हूं। #महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर। जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें! ओम नमः शिवाय! #तन्वी द ग्रेट #म्यूजिकल #फिल्म #जुनून #साहस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...