1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की मिस्ट्री गर्ल का दिया परिचय, शेयर की तस्वीर

Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की मिस्ट्री गर्ल का दिया परिचय, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने बुधवार को हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया' की आगामी किस्त से एक मिस्ट्री लेडी का परिचय दिया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अभिनेत्री की तस्वीर से एक पहेली का एक टुकड़ा साझा किया। नेटिज़न्स ने तुरंत अनुमान लगाते हुए कहा कि यह तृप्ति डिमरी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कार्तिक ने कैप्शन में लिखा: “हल करो इस भूल भुलैया को #Bb3MysteryGirl #BhoolBhulaiyaa3 #Diwai2024एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की- “तृप्ति डिमरी”। एक अन्य ने लिखा- “मंजुलिका बनाम बुलबुल” स्ट्रीमिंग फिल्म ‘ट्रिपटी’ में मंजुलिका और तृप्ति द्वारा निभाए गए बुलबुल के किरदारों को संदर्भित करता है। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा- “भूल भुलैया 3 में भाभी 2,” रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ में तृप्ति के जोया (भाभी 2) के चरित्र का संदर्भ देते हुए।

पढ़ें :- Shocking Video: देखते देखते शख्स ने कोबरा को बोतल में उतारा , देखने वालों के उड़े होश


‘एनिमल’ ने तृप्ति के करियर का ग्राफ पूरी तरह से बदल दिया है, भले ही उन्होंने ‘बुलबुल’, ‘काला’ और ‘लैला मजनू’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।इससे पहले, कार्तिक ने विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया।

पढ़ें :- महज 22 साल में बनी अरबपति, एक सॉन्ग का लाखों चार्ज करती है श्रेया घोषाल


उन्होंने ‘अमी जे तोमार’ गाने का मैश-अप साझा किया, जिसमें विद्या बालन ‘भूल भुलैया’ के गाने पर और कार्तिक ‘भूल भुलैया 2′ के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।उन्होंने कैप्शन में लिखा: “और ऐसा हो रहा है, ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं, @balanvidya का स्वागत करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। इस दिवाली धूम मचने वाली है #BhoolBhulaiyaa3।’

पढ़ें :- video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहुंचे माता के दरबार, आशीर्वाद ले मंदिर में गया भजन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...