1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट की लड़ाई पहुंची मां बाप तक, टीना की मम्मी ने शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट की लड़ाई पहुंची मां बाप तक, टीना की मम्मी ने शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट के बीच का झगड़ा उनके मां-बाप तक पहुंच चुका है. शो में सुंबुल के पिता तौकीर के फोन के बाद  टीना दत्ता (Tina Dutta) की मां ने एक वीडियो शेयर किया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट के बीच का झगड़ा उनके मां-बाप तक पहुंच चुका है. शो में सुंबुल के पिता तौकीर के फोन के बाद  टीना दत्ता (Tina Dutta) की मां ने एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल सुंबुल के पिता ने फोन पर बात करते समय टीना और शालीन के बारे में अपशब्द कहे थे.

पढ़ें :- Sajid khan पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया घिनौना आरोप, बोली-'पांच मिनट तक वह मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता...'

टीना (Tina Dutta) की मां ने अपने मन की बात वीडियो के माध्यम से कही है. बता दें कि सुंबुल पिता की हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनका बहुत बॉयकॉट (Boycott) हो रहा है. टीना दत्ता (Tina Dutta) के अकाउंट से उनकी मां ने वीडियो शेयर किया है.

टीना दत्ता की मां ने शेयर किया वीडियो 

इसमें वह बोल रही हैं, नमस्ते, क्योंकि मुझे वो मौका नहीं मिला जो दूसरे प्रतियोगियों के माता-पिता को मिला है, इसीलिए मैं आज आप सबसे बात करना चाहती हूं, मेरी बेटी को नैशनल टेलीविजन पर गाली देना. उसके पापा बोल रहे हैं कि उसके मुंह पर लात मारो। ये कौन से शब्द हैं. किसने अधिकार दिया ये बोलने के लिए.

आप होते कौन हो मेरी बेटी को गाली देने के लिए? यदि आपकी बेटी गलत जा रही है तो क्या आप मेरी बेटी को गाली दोगे. मैं तो कहूंगी कि आप सभी सोचिए. मुझे कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गंध शब्द बोला गया है.

 

पढ़ें :- Sherlyn Rakhi controversy: हर चुड़ैल को मरने के लिए राखी सावंत खड़ी है बॉलीवुड में, रोते-रोते शर्लिन को दिया करार जवाब
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...