HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking news: अचानक एयरपोर्ट पर प्लेन में चढ़ते समय इस क्रिकेटर की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती

Breaking news: अचानक एयरपोर्ट पर प्लेन में चढ़ते समय इस क्रिकेटर की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के लिए खेल चुके है। फिलहाल रणजी ट्राफी में खेल रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी स्थिती बेहतर है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मयंक अग्रवाल  (Mayank Agarwal) भारतीय टीम के लिए खेल चुके है। फिलहाल रणजी ट्राफी में खेल रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी स्थिती बेहतर है।

पढ़ें :- Breaking News-तिहाड़ जेल में दो कैदी गुटों के बीच हिंसक झड़प, एक की हत्या

क्रिकेटर की स्थिती बेहतर बताई जा रही है

कर्नाटक क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  को अगरतला एयरपोर्ट पर प्लेन में चढ़ते समय अचानक गले और मुंह में तकलीफ होने पर तुंरत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनकी स्थिती बेहतर बताई जा रही है। किसी प्रकार की परेशानी वाली बात नहीं है। आपको बता दें कि 26 जनवरी से 29 जनवरी तक कर्नाटक की टीम अगरतला में त्रिपुरा के खिलाफ रणजी मैच खेला था।

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  की कप्तानी में कर्नाटक ने 29 रनों से बाजी मार ली थी

त्रिपुरा के खिलाफ इस मैच में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में कर्नाटक ने 29 रनों से बाजी मार ली थी। इस मैच की पहली पारी में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने सौ गेंदो पर 51 रनों की पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने दस चौके जड़े थे। दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  ने 19 गेंदों में 17 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने तीन चौके मारे थे।

पढ़ें :- Breaking News: CPI के नेशनल सेक्रेटरी अतुल कुमार अंजान का लखनऊ में निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...