HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. BSA Gold Star 650 :क्लासिक लीजेंड्स ने 15 अगस्त को नई बाइक लॉन्च की घोषणा की

BSA Gold Star 650 :क्लासिक लीजेंड्स ने 15 अगस्त को नई बाइक लॉन्च की घोषणा की

भारत में जावा और येज़दी ब्रांड की मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी क्लासिक लीजेंड्स ने एक नई मोटरसाइकिल का टीजर जारी किया है। नई बाइक इस साल 15 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। BSA Gold Star 650 की कीमत 3 लाख आस-पास रह सकती है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

 BSA Gold Star 650 : भारत में जावा और येज़दी ब्रांड की मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी क्लासिक लीजेंड्स ने एक नई मोटरसाइकिल का टीजर जारी किया है। नई बाइक इस साल 15 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। BSA Gold Star 650 की कीमत 3 लाख आस-पास रह सकती है।

पढ़ें :- Bajaj Freedom Booking Started : बजाज फ्रीडम की बुकिंग शुरू, पहली बिक्री पुणे में हुई

महिंद्रा समूह की यह सहायक कंपनी भारत में बहुप्रतीक्षित BSA गोल्ड स्टार 650 को पेश करेगी। 2021 में 650cc सिंगल-सिलेंडर मॉडर्न क्लासिक बाइक BSA गोल्ड स्टार को वैश्विक स्तर पर पेश करने के बाद, कंपनी अब भारत में इसके लॉन्च की तैयारी कर रही है। यह देश में BSA ब्रांड की शुरुआत को भी चिह्नित करेगा।

BSA Gold Star 650 में 652cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, DOHC, 4-वाल्व इंजन के साथ ट्विन स्पार्क प्लग मिलेगा, जो 45bhp की पावर और 55Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिप और असिस्ट क्लच से जोड़ा जाएगा।

इस बाइक में गोल हेडलैंप, क्लासिक टियर ड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक, फ्लैट सीट डिजाइन और एग्जॉस्ट के साथ रेट्रो डिजाइन मिलेगा। इसके हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रियर व्यू मिरर, फ्यूल टैंक, इंजन और एग्जॉस्ट पर क्रोम एक्सेंट देखा जा सकता है। ब्रेकिंग के लिए ड्यूल-चैनल ABS और ब्रेम्बो 2-पिस्टन और सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर्स के साथ आगे-पीछे डिस्क ब्रेक होंगे।

पढ़ें :- LED Lighting Helmet : ये हेलमेट LED लाइटिंग और ब्लूटूथ सिस्टम से है लैस, जानें कीमत और फीचर्स
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...