HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Cannes 2024: फैशन इंफ्लुएंसर नैंसी त्यागी ने खुद 1 महीने में स्ट्रेच किया गाउन, जाने यूपी से कान्स तक का कैसा रहा सफ़र

Cannes 2024: फैशन इंफ्लुएंसर नैंसी त्यागी ने खुद 1 महीने में स्ट्रेच किया गाउन, जाने यूपी से कान्स तक का कैसा रहा सफ़र

कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला समेत कई स्टार्स ने इस साल कान्स में डेब्यू किया है. डेब्यू करने वालों की इस लिस्ट में एक नाम यूपी की नैंसी त्यागी का भी है जो इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं. नैंसी त्यागी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरी हैं. पिंक कलर के ऑफ शोल्डर मल्टी-लेयर्ड फ्रिल्ड गाउन में वे किसी बार्बी जैसी दिख रही थीं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cannes film festival 2024: कियारा आडवाणी (Kiara Advani), शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) समेत कई स्टार्स ने इस साल कान्स में डेब्यू किया है. डेब्यू करने वालों की इस लिस्ट में एक नाम यूपी की नैंसी त्यागी का भी है जो इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं. नैंसी त्यागी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर उतरी हैं. पिंक कलर के ऑफ शोल्डर मल्टी-लेयर्ड फ्रिल्ड गाउन में वे किसी बार्बी जैसी दिख रही थीं.

पढ़ें :- Cannes film festival event: अवनीत कौर ने पर्पल आउटफिट में फिल्म फेस्टिवल इवेंट में बिखेरा जलवा

आपको बता दें, खास बात ये है कि इस ड्रेस को खुद नैंसी ने तैयार किया है. महज 21 साल की नैंसी त्यागी एक फैशन इंफ्लूएंसर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वे बड़े-बड़े डिजाइनर्स को कॉपी करके ड्रेस सिलती हैं और इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

खास बात ये है कि नैंसी जो आउटफिट्स सिलती हैं ये स्क्रैच से तैयार करती हैं जो कि बहुत सस्ते में बन जाता है. ऐसे में लोग उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. कान्स में डेब्यू करने के बाद से नैंसी त्यागी लाइमलाइट में आ गई हैं. इसकी वजह ये है कि नैंसी ऐसी पहली लड़की बनी हैं जिन्होंने कान्स के रेड कार्पेट पर अपने बनाए गए आउटफिट के साथ एंट्री ली है.


ब्रूट इंडिया से बात करते हुए नैंसी ने बताया कि उन्होंने अपना आउटफिट खुद तैयार किया है जिसे बनाने में उन्हें एक महीने का वक्त लगा. नैंसी की इस ड्रेस के लिए उन्हें 1000 मीटर फैब्रिक की जरूरत पड़ी. नैंसी कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका रास्ता कान्स फिल्म फेस्टिवल तक जा पहुंचेगा. नैंसी को कान्स में डिजिटल क्रिएटर के अवार्ड से भी नवाजा गया है.


नैंसी त्यागी यूपी के बागपत की रहने वाली हैं और वे यूपीएससी की तैयारी करने के लिए दिल्ली आई थीं. लेकिन लॉकडाउन में उनकी कोचिंग बंद हो गई और पैसे कमाने के लिए उन्होंने अपने टैलेंट को आजमाया.


बेटर इंडिया को दिए एक पुराने इंटरव्यू में नैंसी ने बताया था कि उनके पिता उनके दिल्ली जाकर पढ़ाई करने के खिलाफ थे. ऐसे में उन्होंने किसी तरह का खर्चा देने से अपने हाथ पीछे कर लिए और तब उनकी मां ही थीं जो उन्हें सबके खिलाफ जाकर दिल्ली लेकर आईं.

पढ़ें :- Cannes Film Festival: डेब्यू के तीसरे दिन Barbie girl बन कियारा आडवाणी ने रेड कारपेट पर कदम रखा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...