1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. RSS के निक्कर को कांग्रेस ने जलता दिखाया, BJP ने बोला तीखा हमला

RSS के निक्कर को कांग्रेस ने जलता दिखाया, BJP ने बोला तीखा हमला

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जारी है. इस यात्रा के बीच कांग्रेस ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसके कारण सियासत गर्म हो गई है. साथ ही BJP और कांग्रेस ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं. दरअसल, कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस की निक्कर में आग लगी तस्वीर शेयर की है.

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जारी है. इस यात्रा के बीच कांग्रेस ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसके कारण सियासत गर्म हो गई है. साथ ही BJP और कांग्रेस ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं. दरअसल, कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस की निक्कर में आग लगी तस्वीर शेयर की है.

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष के लिए शशि थरूर इस दिन करेंगे नामांकन, डेलीगेट्स से संपर्क करने में जुटे

पढ़ें :- जानिए सचिन पायलट के समर्थक क्यों मना रहे हैं खुशी की लहर? 

इस तस्वीर के जरिए कांग्रेस ने आरएसएस-भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस की तरफ से लिखा गया है कि, देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस-भाजपा द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम कदम बढ़ा रहे हैं.

इसके बाद एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें आरएसएस की निक्कर में आग लगी हुई दिख रही है और उसमें से धुआं ने निकल रहा है. वहीं, इसको लेकर BJP ने पलटवार किया है. भाजपा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को आग लगाओ यात्रा बता दिया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...