1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. BAFTA Film Awards: जोनाथन ग्लेजर को दीपिका पादुकोण ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा

BAFTA Film Awards: जोनाथन ग्लेजर को दीपिका पादुकोण ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा

भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बाफ्टा अवार्ड्स में 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए जोनाथन ग्लेज़र को अंग्रेजी भाषा में नहीं सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा। इवेंट में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई सिल्वर शिमरी सीक्विन्ड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BAFTA Film Awards: भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बाफ्टा अवार्ड्स में ‘द जोन ऑफ इंटरेस्ट’ के लिए जोनाथन ग्लेज़र को अंग्रेजी भाषा में नहीं सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा। इवेंट में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई सिल्वर शिमरी सीक्विन्ड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थीं।

पढ़ें :- Deepika Padukone ने शेयर की टैनिंग की तस्वीर, स्नैपशॉट देख फैंस ने किया ऐसा सवाल

‘द जोन ऑफ़ इंटरेस्ट’ “20 डेज़ इन मारियुपोल”, “एनाटॉमी ऑफ़ ए फ़ॉल”, “पास्ट लाइव्स” और “सोसाइटी ऑफ़ द स्नो” जैसी फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही थी।यह पहली बार नहीं है जब दीपिका किसी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के केंद्र में पहुंची हों।


पिछले साल ही उन्हें ऑस्कर में देखा गया था, जब उन्होंने फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘नट्टू नट्टू’ पेश किया था। ‘द जोन ऑफ इंटरेस्ट’ की बात करें तो यह ऑशविट्ज़ एकाग्रता शिविर के बारे में एक यूके-पोलिश ऐतिहासिक नाटक है। यह फिल्म मार्टिन एमिस के 2014 के उपन्यास पर आधारित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...