1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की अनंत के विवाह-स्थल की तस्वीरें, कहा- नीता अंबानी के मार्गदर्शन में…

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की अनंत के विवाह-स्थल की तस्वीरें, कहा- नीता अंबानी के मार्गदर्शन में…

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए पूरा बॉलीवुड इस वक्त जामनगर में है। मेहमानों की सूची और आयोजन स्थल से लेकर साज-सज्जा और मेनू तक, प्री-वेडिंग हर चीज के लिए खबर बन रही है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम स्थल से कुछ बेहतरीन झलकियां साझा कीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

जामनगर: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए पूरा बॉलीवुड इस वक्त जामनगर में है। मेहमानों की सूची और आयोजन स्थल से लेकर साज-सज्जा और मेनू तक, प्री-वेडिंग हर चीज के लिए खबर बन रही है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम स्थल से कुछ बेहतरीन झलकियां साझा कीं।

पढ़ें :- Shocking Video: देखते देखते शख्स ने कोबरा को बोतल में उतारा , देखने वालों के उड़े होश

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग वेन्यू की एक झलक पेश की, जिसे खुद नीता अंबानी के मार्गदर्शन में डिजाइन किया गया था। तस्वीरें जानवरों की थीम वाली दीवारों के साथ आयोजन स्थल की शानदार फूलों की सजावट को दिखाती हैं। कार्यक्रम स्थल की प्रशंसा करते हुए, डिजाइनर ने लिखा, “श्रीमती नीता अंबानी के मार्गदर्शन में #जामनगर में रचनात्मक भारतीय कलात्मकता अपने बेहतरीन प्रदर्शन पर। #अनंतराधिकप्रेवेडिंग


नेटिज़न्स सजावट की प्रशंसा करते हैं नेटिज़न्स को कार्यक्रम स्थल की साज-सज्जा बहुत पसंद आई और वे इसकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर पा रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “इतनी सपनों की दुनिया!” उसके बाद तीन दिल वाली आँख वाले इमोजी। “हर चीज़ इतनी आश्चर्यजनक रूप से अद्भुत कैसे हो सकती है!!!!! बस अविश्वसनीय” एक अन्य उपयोगकर्ता ने दो ताली इमोजी और एक दिल की आंखों वाली इमोजी के साथ लिखा। एक प्रशंसक की टिप्पणी में लिखा है, “यह अविश्वसनीय रूप से सुंदर है, एक सपने जैसा दिखता है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वाह, बहुत बढ़िया लग रहा है।”

पढ़ें :- video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहुंचे माता के दरबार, आशीर्वाद ले मंदिर में गया भजन

इस बीच, मेहमानों के लिए राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी, नीता अंबानी-मुकेश अंबानी और शैला मर्चेंट-वीरेन मर्चेंट के हस्तलिखित पत्र वायरल हो गए हैं। पत्रों में मेहमानों के लिए विशेष संदेश लिखे गए हैं जो उन्हें हर पल का पूरा आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। साथ ही, पत्र में उनसे सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पशु स्थलों पर तस्वीरें क्लिक करने से परहेज करने का अनुरोध किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...