1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गाय-भैंस चराने निकले धरम पाजी, VIDEO शेयर कर बोले- प्यार ही प्यार मिलता है…

गाय-भैंस चराने निकले धरम पाजी, VIDEO शेयर कर बोले- प्यार ही प्यार मिलता है…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dharam Paji Came Out To Graze Cow Buffalo Shared Video And Said Love Is Love

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फैन्स के दिलों पर वो आज भी राज करते हैं। धर्मेंद्र इन दिनों अफने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं और वहीं से तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं। धर्मेंद्र की पोस्ट को लोग इतना प्यार देते हैं कि उनका पोस्ट तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

पढ़ें :- ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना के इंस्टाग्राम पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से हो गई आग बबूला

धर्मेंद्र ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाय-भैंस को चराते हुए दिख रहे हैं। उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है। धर्मेंद्र को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी मिनी गाड़ी में गाय-भैंस को उस जगह ले जाते दिख रहे हैं, जहां हरी घास है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है-“प्यार ही प्यार मिलता है…बेजुबान इन साथियों से…अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं इन्हें…” इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैन्स उनके इस वीडियो पर हमेशा की तरह खूब प्यार बरसा रहे हैं।

धर्मेंद्र को वैसे भी नेचर से बहुत लगाव है और वो कई बार इसका जिक्र कर चुके हैं। बता दें कि धर्मेंद्र  का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है। 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X